Wednesday, 18 Sep, 4.48 am TV9 भारतवर्ष

टर्निंग प्वाइंट
मुंबई: 12 साल के बच्चे ने ट्यूशन टीचर को चाकू मार उतारा मौत के घाट

मुंबई के शिवाजीनगर में एक नाबालिग ने गुस्से में आकर अपनी ट्यूशन टीचर की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि घटना सोमवार रात करीब 8 बजे की है. 12 साल के स्टूडेंट ने 30 साल की टीचर आयशा असलम हुसिये को चाकू मारकर हत्या कर दी.

घटना के बाद तुरंत टीचर आयशा को एक अस्पताल में भर्ती किया, लेकिन उसने देर रात दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद शिवाजी नगर पुलिस ने हत्या का एक मामला दर्ज कर लिया और आगे की जांच के लिए नाबालिग बच्चे को हिरासत में ले लिया.

एक पुलिस अधिकारी ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि, शुरुआती जांच में पता चला है कि हत्या के पीछे की वजह पैसे को लेकर टीचर और बच्चे की मां के बीच हुई कहा सुनी है.

नाबालिग ने बताया कि उसकी मां ने आयशा से घर के सामान खरीदने के लिए कुछ पैसे उधार मांगे थे ​लेकिन उसने पैसे देने से मना कर दिया. वे दोनों कुछ सालों से एक दूसरे की अच्छी दोस्त भी थीं.

आयशा के पैसे देने से मना करने पर दोनों में कहा सुनी हुई और मामला काफी बिगड़ गया. इससे नाराज बच्चे ने वहां पड़ा एक चाकू लिया और टीचर के पेट और पीठ में घोंप दिया.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: TV9 Bharatvarsh
Top