Sunday, 02 Aug, 6.57 pm TV9 भारतवर्ष

फिल्मी खुराक
नेगेटिव आई अमिताभ बच्‍चन की कोरोना रिपोर्ट, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर, गेट पर लगी फैंस की भीड़

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लेटेस्ट COVID-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. अमिताभ बच्चन अब अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. वे अब घर पर ही आराम करेंगे.

अमिताभ बच्चन अस्पताल से अपने घर जलसा पहुंच गए हैं.

अभिषेक ने बताया कि अभी वो खुद कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल में एडमिट हैं. उन्होंने कहा कि मैं भी कोरोना को हराकर जल्द घर लौटूंगा. आप सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.

अभिषेक के ट्वीट के बाद अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर सभी फैंस का आभार जताया है. उन्होंने कहा, कोरोना नेगेटिव होने के बाद मैं अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया हूं. मैं घर पर क्वारंटीन रहूंगा. सर्वशक्तिमान की कृपा. मां, बाबूजी के आशीर्वाद, शुभचिंतकों, दोस्तों की दुआओं और नानावती अस्पताल में उत्कृष्ट देखभाल ने इस दिन को देखना मेरे लिए संभव बना दिया.'

घर के बाहर फैंस की भीड़

मुंबई के नानावटी अस्पताल से घर पहुंचे अमिताभ बच्चन को देखने के लिए उनके फैंस भी घर के बाहर पहुंच गए हैं. कई सालों से हर रविवार को शाम को 6 बजे अमिताभ बच्चन लोगों का अभिवादन स्वीकार करने के लिए घर से बाहर आकर लोगों से मिलते हैं.

लेकिन कोरोनावायरस होने की वजह से उन्होंने पिछले 4 महीनों से फैंस के अभिवादन को बंद किया हुआ है. आज रविवार का दिन है और आज ही अमिताभ बच्चन अस्पताल से लौटे हैं लोग उन्हें देखने के लिए पहुंचे हैं.

27 जुलाई को किया था ये ट्वीट

इससे पहले 27 जुलाई को ऐश्‍वर्या राय और अराध्‍या की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, जिसके बाद उन्‍हें नानावटी अस्पताल (Nanavati Super Specialty Hospital) से डिस्चार्ज कर दिया गया.

अमिताभ बच्चन ने भी पोती और बहू के डिस्चार्ज होने पर 27 जुलाई को ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, "अपनी छोटी बिटिया, और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू. प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार"

अमिताभ बच्चन ने 11 जुलाई को जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. बता दें कि उनका इलाज मुबंई के नानाबटी अस्पताल में चल रहा था.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: TV9 Bharatvarsh
Top