Sunday, 19 Jan, 9.06 pm TV9 भारतवर्ष

लेटेस्ट
पश्चिम बंगाल से 50 लाख मुस्लिम घुसपैठियों को बाहर कर जीतेंगे 200 सीट- दिलीप घोष का बयान

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने अपने एक भाषण में कहा कि NRC और CAA लागू होने के बाद 50 लाख मुस्लिम घुसपैठियों की पहचान कर उन्हें देश से बाहर कर दिया जाएगा. घोष ने रविवार को उत्तर 24 परगना में एक रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही.

दिलीप घोष ने अपने संबोधन में कहा, "जो लोग CAA और NRC का विरोध कर रहे हैं, वे भारत के आइडिया के खिलाफ हैं." उन्होंने आगे कहा, " 50 लाख मुस्लिम घुसपैठियों की पहचान की जाएगी. सबसे पहले वोटर लिस्ट में से उनका नाम काटा जाएगा. जरूरत पड़ी तो उन्हें देश से बाहर भी कर दिया जाएगा. इसके बाद दीदी (ममता बनर्जी) किसी को खुश नहीं कर पाएंगी."

घोष ने कहा, "एक बार यह हो जाने के बाद दीदी के वोट कम हो जाएंगे और आने वाले चुनावों में हमें 200 सीटें मिलेंगी. उन्हें 50 सीटें भी नहीं मिलेंगी." साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मुझे सांप्रदायिक भी घोषित किया जाता है, तो मुझे किसी तरह का पछतावा नहीं है. क्योंकि मैं धार्मिक आधार पर उत्पीड़न का शिकार हो रहे हिंदू रिफ्यूजियों का समर्थन करता हूं.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: TV9 Bharatvarsh
Top