Monday, 24 Feb, 2.01 pm TV9 भारतवर्ष

लेटेस्ट
सारबमती आश्रम में पीएम मोदी ने दिया खास गिफ्ट, पढ़ें विजिटर्स बुक में ट्रंप ने क्‍या लिखा?

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ भारत पहुंच गए हैं. ट्रंप अमेरिका से सीधा अहमदाबाद पहुंचे. डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप सबसे पहले साबरमती आश्रम गए. वहां पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप ने एक साथ महात्मा गांधी की तस्वीर पर माला पहनाई. फिर पीएम मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप को चरखा चलाना सिखाया.

साबरमती आश्रम की विजिटर्स बुक में डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने संदेश लिखा. ट्रंप ने पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए लिखा कि 'मेरे प्यारे मित्र पीएम मोदी, इस यात्रा के लिए आपको धन्यवाद.' वहीं, मेलानिया ट्रंप ने भी इस ट्रंप के साइन के नीचे अपना साइन किया. पीएम मोदी ने ट्रंप को 'गांधीजी के तीन बंदर' भी भेंट किए. ट्रंप को महात्‍मा गांधी की आत्‍मकथा, एक चरखा भी दिया गया है.

राष्ट्रपति के तौर पर ट्रंप का यह पहला आधिकारिक भारत दौरा है. ट्रंप 25 फरवरी को भी भारत में ही रहेंगे और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. ट्रंप साबरमती आश्रम से मोटेरा स्टेडियम पहुंचे. इसके बाद ट्रंप अहमदाबाद से दिल्ली आएंगे. फिर अपने परिवार के साथ आगरा जाएंगे.

साबरमती आश्रम पहुंचा डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी का काफिला, रिवर फ्रंट पर करेंगे गांधी को याद

'ट्रंप महाराज आएं, स्‍वागत है', सामना में शिवसेना ने कहा- मेहमाननवाजी में न दिखे मंदी की झलक

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: TV9 Bharatvarsh
Top