Tuesday, 07 Aug, 7.58 am

इंडिया
दिल्ली की छात्रा अरुंधती डीयू-जेएटी में अव्वल

नई दिल्ली, 7 अगस्त (उदयपुर किरण). दिल्ली की छात्रा अरुंधती गोयल ने दिल्ली विश्वविद्यालय की संयुक्त प्रवेश परीक्षा (डीयू-जेएटी) में पहला स्थान हासिल किया. उसने डीयू-जेएटी के हाल में घोषित परिणामों में पहला अखिल भारतीय रैंक हासिल किया. दिल्ली विश्वविद्यालय में स्नातक प्रबंधन कार्यक्रमों में प्रवेश को इच्छुक पूरे देश के लगभग 30,000 छात्र कंप्यूटर आधारित प्रवेश परीक्षा में शामिल हुए थे. डीयू-जेएटी बीएमएस/बीएफआईए/बीबीए (इकोनॉमिक्स) जैसे प्रबंधन कार्यक्रमों के लिए सालाना आयोजित होने वाली दिल्ली विश्वविद्यालय की सबसे पसंदीदा प्रवेश परीक्षा है. परीक्षा में शामिल हुए कुल विद्यार्थियों में प्रथम एजुकेशन की छात्रा अरुंधती गोयल का नाम शीर्ष पर है.

अरुंधती ने कहा, इस कीर्तिमान को हासिल करने के लिए मेरी तैयारी में प्रथम एजुकेशन के द्वारा प्रदान किए गए निरंतर समर्थन के लिए मैं बहुत आभारी हूं. शिक्षण पद्धति और विशेषज्ञ संकाय ने मुझे सभी परिस्थितियों में मदद की और मैं इस सफलता को प्रथम एजुकेशन को समर्पित कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं.

प्रथम एजुकेशन के निदेशक अंकित कपूर ने कहा, इस प्रतिष्ठा के अलावा शीर्ष 10 रैंक हासिल करने वाले विद्यार्थियों में चार विद्यार्थी (चेतना भगत, अखिल भारतीय रैंक 4, हार्दिक मल्होत्रा, अखिल भारतीय रैंक 7 और ईशिका अरोड़ा अखिल भारतीय रैंक 10) भी प्रथम एजुकेशन से हैं. वर्षो से संस्थान खुद को एक ब्रांड के रूप में स्थापित कर रहा है और हजारों विद्यार्थियों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहा है.

डीयू-जेएटी दिल्ली विश्वविद्यालय में कुछ चुनिंदा कॉलेजों में प्रबंधन कार्यक्रम में प्रवेश पाने का एकमात्र माध्यम है. परीक्षा के लिए उपस्थि

Dailyhunt
Top