Monday, 30 Mar, 5.58 am उदयपुर किरण

इंडिया
माथे पर लिखा लॉकडाउन का उल्लंघन किया

भोपाल . कोरोना से लड़ने के लिए देश भर में पुलिस और प्रशासन ने मोर्चा संभाल रखा है और लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रही है. लेकिन इसी दौरान पुलिस कुछ ऐसे काम कर जाती है, जो उसके रवैये पर सवाल खड़ा कर देता है.

छत्तरपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां पर लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मियों को कुछ मजदूर सड़क पर मिल गए. छत्तरपुर के गौरीहार में महिला सब इंस्पेक्टर ने सड़क पर मौजूद एक मजदूर को पकड़कर उसके माथे पर लिख दिया, मैंने लॉकडाउन का उल्लंघन किया है, मुझसे दूर रहना. मजदूरों ने कहा कि वे काम से घर लौट रहे थे.

ओडिशा में तीसरे स्टेज में पहुंच सकता है कोरोना वायरस ?

सब इंस्पेक्टर के इस एक्शन पर जिले के एसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा कि महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ पुलिस के नियमों के तहत कार्रवाई की गई है.

एसपी सौरभ कुमार ने कहा, इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता, महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ नियमों के मुताबिक एक्शन लिया गया है. मध्य प्रदेश में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती कर रही है. देश में इस वक्त में कोरोना के 1000 से ज्यादा मरीज हैं और 27 लोग दम तोड़ चुके हैं जबकि 88 लोगों का सफलतापूर्वक इलाज किया जा चुका है.

टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी के घर लगा नोटिस

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. अब यह आंकड़ा 34 पर पहुंच गया है. सबसे ज्यादा इंदौर में 16 लोगों के नमूने पॉजिटिव पाए गए हैं. अब तक राज्य में दो मरीजों की मौत हुई है.

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, राज्य में कोरोना वायरस पॉजिटिव की संख्या 34 हो गई है. सबसे ज्यादा 16 लोगों के पॉजिटिव नमूने इंदौर में पाए गए हैं वहीं उज्जैन में तीन, भोपाल में तीन, ग्वालियर में दो, जबलपुर में आठ, शिवपुरी में दो मरीजों के नमूने पॉजिटिव आए हैं.

कमलनाथ ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को कहा संकट की स्थिति है. लोगों की जिस तरह हो मदद करें


News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी 2020
Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Udaipur Kiran Hindi
Top