Tuesday, 24 Mar, 7.03 am उदयपुर किरण

मुख्य खबरें
टोयोटा ने इनोवा क्रिस्टा का लीडरशिप एडिशन पेश किया

शिमला (Shimla) . टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपने फ्लैगशिप एमपीवी इनोवा क्रिस्टा के लिमिटेड एडिशन की पेशकश कर अपनी स्थिति और मजबूत की. इसे लीडरशिप एडिशन नाम दिया गया और नया इनोवा क्रिस्टा भारत में इनोवा की निर्विवाद अग्रणी स्थिति के 15 वर्ष पूरे होने के मौके पर पेश किया गया है. बेहतर इनोवा क्रिस्टा शानदार डिजाइन और बेजोड़ प्रदर्शन का सीवनहीन एकीकरण है जो वाहन चलाने के उत्कृष्ट अनुभव का वादा करता है. इनोवा क्रिस्टा को 2016 में पेश किया गया था और यह एमपीवी वर्ग में निर्विवाद रूप से अग्रणी रहा है. यह आकर्षक डुअलटोन एक्सटीरियर रंगों में उपलब्ध है. ये हैं - ऐटीट्यूट ब्लैक के साथ व्हाइट पर्ल क्रिस्टल शाइन और वाइल्डफायर रेड विद ऐटीट्यूट ब्लैक.

नवीन सोनी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड सर्विस, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा कि बेहद आराम, भव्य डिजाइन और बेजोड़ सुरक्षा खासियतों के कारण भारत में इनोवा क्रिस्टाघर-घर में जाना जाने वाला नाम बन गया था. हमारे मूल्यवान ग्राहकों की बदौलत एमपीवी वर्ग में यह बाजार में पूरी तरह अग्रणी रहा है और इस वर्ग की आधी साझेहारी फरवरी 20202 महीने में हुई है. अपने ग्राहकों की आवाज सुनने और हमेशा बेहतर कार तथा सेवाएं मुहैया कराने की कोशिश करते हुए हम समझते हैं कि इनोवा एडिशन का लीडरशिप एडिशन एक सही समय पर आया है. अपग्रेडेड पेशकश से यह हमारे ग्राहकों के संपूर्ण अनुभव को बेहतर करता है.

टाटा ट्रस्ट्स द्वारा कोरोना से बचाव के लिए 500 करोड की मदद

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Udaipur Kiran Hindi
Top