Monday, 17 Feb, 11.18 am उदयपुर किरण

मुख्य खबरें
वनप्लस के फोन्स में अब जियो वाई-फाई कॉलिंग सपॉर्ट, वाई-फाई कॉलिंग सपॉर्ट के लिए कंपनी ने अपडेट रोल आउट किया

नई दिल्ली. प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस के फोन्स में अब जियो वाई-फाई कॉलिंग सपॉर्ट आ गया है. कुछ समय पहले रिलायंस जियो ने अपना वाई-फाई कॉलिंग फीचर पेश किया था. करीब 150 स्मार्टफोन्स के लिए तब रिलायंस जियो ने ये फीचर रोल आउट किया था. इसमें ऐपल, सैमसंग और शाओमी के स्मार्टफोन शामिल थे. वनप्लस के स्मार्टफोन्स को अभी तक जियो की वाई-फाई कॉलिंग सपॉर्ट नहीं मिला था. हालांकि, वनप्लस के स्मार्टफोन एयरटेल की वाई-फाई कॉलिंग सपॉर्ट करते थे.

टीएमसी के सीएए के विरोध प्रदर्शन में महिला डांसर का डांस

वनप्लस ने जियो वाई-फाई कॉलिंग सपॉर्ट के लिए अपडेट रोल आउट किया है. जिसके बाद वनप्लस 7टी प्रो, 7 प्रो और वनप्लास 7 स्मार्टफोन्स जियो की इस सर्विस को सपॉर्ट करेंगे. वनप्लस 7टी प्रो, वनप्लस 7 प्रो और वनप्लस 7 को नया आक्सीजन ओएस अपडेट मिलना शुरू हो गया है, जो कि जनवरी 2020 ऐंड्रॉयड सिक्यॉरिटी पैच लेकर आया है. यह लेटेस्ट अपडेट जियो वाई-फाई कॉलिंग सपॉर्ट लेकर आया है. जियो की वाई-फाई कॉलिंग का सपॉर्ट पाने के लिए वनप्लस यूजर्स को कंपनी द्वारा रोल आउट किए गए अपडेट को इंस्टॉल करना होगा. आक्सीजन ओएस10.3.1 अपडेट फोन में इंस्टॉल करके यूजर्स इस सर्विस का मजा ले सकते हैं. जियो का कहना है कि वीडियो और वॉइस कॉल के दौरान सब्सक्राइबर्स वोल्टे और वाई-फाई के बीच आसानी से स्विच कर सकेंगे.

सपा ने यूपी के बजट को पुरानी बोतल में नया पानी बताया

इस तरह बेहतर कॉलिंग एक्सपीरियंस यूजर्स को मिलेगा.जियो की इस सर्विस की मदद से बिना टेलिकॉम नेटवर्क हुए भी वाई-फाई की मदद से वीडियो और वॉइस कॉल्स किए जा सकेंगे. सब्सक्राइबर्स को इस सर्विस के लिए अलग से कोई पेमेंट नहीं करना होगा. अगर आपके पास प्रीमियम स्मार्टफोन है, तो कुछ सेटिंग्स में बदलाव करके आप वाई-फाई की मदद से कॉलिंग कर सकेंगे. जियो नेटवर्क से वाई-फाई कॉलिंग के लिए किसी भी वाई-फाई नेटवर्क की मदद ली जा सकेगी.

विदिशा: बछड़े की मौत पर पंचायत का विचित्र आदेश, सुनाया नाबालिग बेटी की शादी का फरमान

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Udaipur Kiran Hindi
Top