Wednesday, 13 Sep, 8.04 pm

मनोरंजन
अनुभव सिन्हा की 'मुल्क' में नजर आएंगी नीना गुप्ता

अभिनेत्री नीना गुप्ता फिल्मकार अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' में दिखाई देंगी। इसमें अभिनेता ऋषि कपूर भी हैं। बयान के मुताबिक, नीना फिल्म में ऋषि कपूर की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी। उन्होंने इस किरदार के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। यह पहली बार होगा जब वह ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगी।

नीना ने बताया, "अनुभव से मेरी मुलाकात ऐसे समय हुई, जब मैं अच्छा काम पाने के लिए बेताब थी। मैं जिस वक्त आंतरिक उथल पुथल से गुजर रही थी, ऐसे समय में उनका यह प्रस्ताव मिलना मेरे लिए अहम है। 'मुल्क' एक अभूतपूर्व फिल्म है और मैं इस प्रयोगात्मक फिल्म का एक हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हूं।"

उन्होंने अगस्त में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने संकेत दिया था कि वह काम करना चाहती हैं। उन्होंने साथ में लिखा था, "मैं मुंबई में रहती हूं और काम करती हूं। मैं एक अच्छी अभिनेत्री हूं और अच्छी भूमिकाएं निभाना चाहती हूं।"

सिन्हा ने कहा कि वह हमेशा से नीना के काम के प्रशंसक रहे हैं। उन्होंने कहा, "वह पूरी तरह इस भूमिका के लिए फिट हैं। उनका इंस्टाग्राम पोस्ट देखने के बाद मैने बिना हिचकिचाए उन्हें फोन किया क्योंकि उद्योग में कुछ लोग सदाबहार हैं और नीना उनमें से एक हैं।"

'मुल्क' की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी। इसमें तापसी पन्नू, प्रतीक बब्बर और रजत कपूर भी दिखेंगे। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की संभावना है।
Dailyhunt
Top