Friday, 26 Apr, 10.17 pm UPUK Live

राष्ट्रीय समाचार
बिप्लब देब की पत्नी ने घरेलू हिंसा की खबरों को बताया अफवाह

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब की पत्नी नीति देब ने फेसबुक पोस्ट लिखकर साफ किया है कि उन्होंने न तो पति से तलाक मांगा है, न ही उन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। मीडिया के कुछ धड़े में आई ऐसी खबरों को सिरे से खारिज करते हुए अफवाह करार दिया।

नीति ने लिखा, 'अफवाहों का कोई मुंह नहीं होता। सिर्फ गंदे, भद्दे और बीमार किस्म की मानसिकता वाले दिमाग ही घटिया प्रचार के लिए इस तरह की चीजें (अफवाहें) फैलाते हैं।' उन्होंने इसके अलावा आरोप लगाया कि प्रभावशाली लोगों के खिलाफ राजनीतिक लाभ पाने के लिए जो लोग अफवाहें फैला रहे हैं, उन्हें इस काम के लिए पैसे दिए गए हैं।

उनके मुताबिक, 'अगर आप सब सच में मुझे चाहते हैं और मुझ पर यकीन करते हैं, तब कृपया इन लोगों (अफवाह फैलाने वालों) का बहिष्कार करें और उन्हें सबक सिखाएं। मैं किसी की बऊदी (भाभी), बहू, मां, बहन और पत्नी हूं, जो आपके राज्य से ताल्लुक रखती हूं। वे न केवल मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, बल्कि त्रिपुरावासियों से मुझे मिले प्रेम, लगाव और इज्जत का भी अपमान कर रहे हैं।'

नीति ने एक अन्य पोस्ट के जरिए कहा, 'मेरा प्यार बगैर किसी शर्त के है और सच्चा है। अब मुझे किसी प्रकार की सफाई देने की जरूरत नहीं है।' हालांकि, अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह नीति का आधिकारिक अकाउंट है या नहीं। बता दें कि बिप्लब पिछले साल ही त्रिपुरा के सीएम बने थे। वह अपने अनोखे बयानों के लिए जाने जाते हैं।
Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: UPUKLive
Top