Saturday, 11 Aug, 5.49 am

राष्ट्रीय समाचार
कंडोम के सवाल पर इस लड़की ने दिए ऐसे जवाब कि स्कूल ने किया सस्पेंड!

नई दिल्ली। सोशल मीडिया आज जानकारी का एक बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है। कही कुछ भी हो जाये उसे सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगती है। लेकिन इस बार जिस चीज की चर्चा सोशल साइट्स पर हो रही है वो शायद ही आपने कभी सुनी होगी।

एक 14 साल की स्टूडेंट्स की answersheet ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है। हालांकी ये answersheet कुछ महीने पहले भी वायरल हुई थी लेकिन इन दिनों फिर से ये खूब वायरल हो रही है। सेक्स के दौरान कंडोम न इस्तेमाल करने के सवालों को लेकर इस लड़की ने जो जवाब दिए उसकी शायद टीचर्स ने कल्पना भी नहीं की होगी और इसलिए इस लड़की को स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया।

Montreal में पढ़ने वाली 14 साल की मारिया से स्कूल के एक क्वेश्चन पेपर में पूछा गया कि अगर आपका पार्टनर सेक्स के दौरान कंडोम पहनने के लिए मना करे तो आप क्या करोगी। इसमें जो सवाल थे उसके उत्तर मरिया ने इस अंदाज में दिए की उसे स्कूल से बर्खास्त होना पड़ा।

लड़की से एक सवाल में पूछा गया कि अगर मेरे पास condom ना हो तो? तो उसने जवाब में लिखा, फिर मेरे पास vegina नहीं है। अब तक इस answersheet को 3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

स्कूल से सस्पेंड हो जाने के बाद स्टूडेंट की answersheet को उसके भाई ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। 21 साल के Jordan Fridman ने इसकी फोटो को शेयर करते हुए कहा, मेरी 14 साल की बहन को ऐसे जवाब देने के वजह से निकाल दिया गया। लेकिन मैं उस पर गर्व महसूस कर रहा हूं।

Dailyhunt
Top