Thursday, 14 Jan, 10.41 pm UPUK Live

राष्ट्रीय समाचार
कॉमन सर्विस सेन्टर की आड़ में चल रहा गैस रिफिलिंग का अवैध धंधा

आगरा (डीवीएनए)। थाना बसई जगनेर के तांतपुर क्षेत्र में कॉमन सर्विस सेंटर (सीएससी) की आड़ में अवैध गैस रिफिलिंग का मामला सामने आया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तांतपुर-देहात क्षेत्र होने के करण संबंधित विभाग के अधिकारीओं का इस ओर ध्यान नही जाता है। तांतपुर क्षेत्र में कॉमन सर्विस सेंटर (सीएससी) के नाम पर अबैध गैस रिफिलिंग का धंधा खुब फल फुल रहा है।

कॉमन सर्विस सेंटर के चालक ग्राहकों को गुमरहा कर के ग्राहकों को सिलेंडर के देने के नाम पर अतिरिक्त शुल्क भी वसूल करते है। तांतपुर मै गैस कम्पनीओं की गाड़ी डिलेवरी देने आती है लेकिन कॉमन सर्विस सेंटर के संचालक पूरी गाड़ी ब्लैक में उतरवा लेते हैं। बताते चलें की कुछ दिन पूर्व अखबारों में मामला प्रकाशित हुआ था जिस पर थाना बसई जागनेर कोतवाल ने संज्ञान लिया था। कुछ दिन के लिए इन सेंटर संचालकों ने अपने सिलेंडर अंडर ग्राउंड कर दिये थे। सूत्रों ने बताया है कि अब कुछ दिनों से सेंटरों की दुकानों में 50 से 60 सिलेंडर रखने लगे हैं। इन के पास सुरक्षा उपकरण की बात की जाये तो सुरक्षा के नाम पर ग्राहकों की जान से खिलवाड़ करते नजर आ रहे हैं।

ग्राहकों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि गैस कम्पनी और अधिकारिओं की मिली भगत से कॉमन सर्विस सेंटर के नाम पर दुकानदारअपनी मनमानी करते हैं। इनको किसी भी प्रकार का डर या किसी बात का खौफ नहीं हैं। कभी भी बड़ी जनहानि हो सकती है। अगर संबंधित विभाग के अधिकारी इस मामले पर संज्ञान ले तो सारा मामला खुल सकता है।
संवाद , दानिश उमरी

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: UPUKLive
Top