Tuesday, 12 Feb, 6.33 pm UPUK Live

होम
पति को छोड़ शादीशुदा प्रेमी के साथ भागी महिला, रेप के बाद खून से लथपथ पहुंची और...

राजस्थान में पाली जिले के सिंचियावास गांव के पास शनिवार सुबह लहूलुहान व बेहोशी की हालत में मिली विवाहिता की हालत अब खतरे से बाहर है। डॉक्टर्स ने अ‌ाधी कटी हुई श्वास व भोजन नली का ऑपरेशन किया, जो सफल रहा, लेकिन एहतियात के तौर पर उसे अस्पताल में गहन चिकित्सा इकाई में रखा गया है।

इस बीच दो दिन की तलाश के बाद बगड़ी थाना पुलिस ने सोमवार को विवाहिता का अपहरण, रेप, जेवर व नकदी लूट तथा जान से मारने के प्रयास के आरोपी दीप सिंह रावत तथा अपहरण में मदद करने वाले दोस्त नरेंद्रसिंह रावत को गिरफ्तार कर लिया।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी दीपसिंह रावत व उसका दोस्त नरेंद्रसिंह गत 4 फरवरी की रात 2 बजे पीडि़ता को उसके ससुराल से बाइक पर बैठा कर भागे थे। उस समय पीडि़ता अपने घर से गहने व पांच हजार रुपए की नकदी व मोबाइल भी ले गई थी। शनिवार सुबह वो अधमरी हालत में मिली थी। उसकी गर्दन किसी धारदार हथियार से आधी कटी थी।

आरोपी दीपसिंह भी शादीशुदा है, जाे अपनी शादीशुदा प्रेमिका से छुटकारा पाना चाहता था। गत शुक्रवार रात को रेप के बाद पीडिता के शरीर पर पहने गहने देख आरोपी की नीयत में खोट आई। उसने चाकू से पीडिता की गर्दन काट दी, लेकिन संयोगवश उसकी गर्दन आधी बच गई।

उसे मरा समझ आरोपी पीडिता के गहने, नकदी व मोबाइल लूट कर फरार हो गया। रातभर घायलावस्था में गिरते-पड़ते पीडिता सुबह अपने गांव पहुंची, जिसे एक ग्रामीण ने देख परिजनों को सूचना दी। महिला ने घरवालों को बताया उससे कितनी बड़ी गलती हो गई। जिसके लिए घर की दहलीज लांघी, उसी ने गर्दन काट दी। आपबीती बताते वो बेहोश हो गई।

पूछताछ में पता चला है कि घटना वाली रात को नरेंद्रसिंह की मदद से दीपसिंह शादी के झांसे में लेकर पीडिता को रात 2 बजे उसके ससुराल से बुलाया।

आरोपी नरेंद्र तो रास्ते में उतर गया, जबकि दीपसिंह पीडिता को लेकर अपने ठिकाने पर गया और दो दिन बाद उसे बाइक पर जंगल में ले गया। जहां आरोपी ने दो दिन तक उससे रेप किया।

Dailyhunt
Top