Thursday, 14 Jun, 10.57 am UPUK Live

राष्ट्रीय समाचार
फुफेरी बहन से लव मैरिज करना चाहता था युवक, इंकार पर अश्लील फोटोज़ किए वायरल

नई दिल्ली। फुफेरी बहन की अश्लील फोटोज़ वायरल करने के बाद युवक ने उसके भाई की मर्डर कर दी. शेलगांव नाके के पास चलती बस में वारदात को अंजाम दिया गया.

लड़की के परिजनों ने पुलिस से पहले ही शिकायत कर दी थी, पुलिस कार्रवाई करती तो श्रीनाथ सुदाम (18) की जान बच सकती थी. पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर उसने जांच प्रारम्भ कर दी थी. अजीत को पहले भी एक मामले में अरैस्ट किया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वारदात प्रातः काल 7.20 बजे हुई. श्रीधर सुदाम धावड़ी गांव का रहने वाला था.वह राजगुरु स्थित कॉलेज में पढ़ता था. प्रातः काल वह अपने कॉलेज जा रहा था. राज्य परिवहन की बस एमएच 07-सी 7584 जैसे ही शेलगांव नाके पर पहुंची, लड़की के भाई श्रीनाथ सुदाम को पीछे की सीट पर बैठे तीन युवकों ने गाली देते हुए चाकू मारने प्रारम्भ कर दिए. चालक ने बस रोकी तो तीनों निकल भागे. बस को सीधे खेद पुलिस स्टेशन लेकर आया गया. फिर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.

सूत्रों का कहना है कि आरोपी अजीत काहुरकर सुदाम का ममेरा भाई था. वह उसकी बहन से विवाहकरना चाहता था. परिजनों ने इन्कार कर दिया तो उसने जबरन उसकी अश्लील फोटोज़ ले लीं वइंटरनेट पर वायरल कर दीं. परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी पर पुलिस ने अजीत को अरैस्ट करने में कोताही बरती. इससे उसका हौसला बढ़ा व उसने श्रीधर को चलती बस में निशाना बना लिया.

पुलिस ने फिल्हाल श्रीधर के चाचा शिवाजी धोंडिबा की शिकायत पर अजीत और दो अन्य युवकों के विरूद्ध मर्डर का केस दर्ज कर लिया है. वह इंजीनियर है जबकि श्रीधर की बहन विज्ञान से स्नातक कर रही है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: UPUKLive
Top