Thursday, 12 Jul, 9.57 pm

राष्ट्रीय समाचार
रिलेशनशिप को स्ट्रांग बनाने के लिए ये काम करना है बहुत जरूरी...

नई दिल्ली। प्यार की शुरुआत करने के लिए हमें एक दूसरे को जानना बहुत ही जरूरी होता है। इसलिए लड़का लड़की जब पहली बार बाहर कहीं भी घूमने जाते हैं तो अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए कई तरीके अपनाते हैं।

उन तरीकों में वह मैसेज को सबसे महत्वपूर्ण भूमिका मानते हैं। और यह बात सच भी है मैसेज सबसे बड़ी भूमिका निभाता है एक दूसरे को करीब लाने में परंतु कई बार ज्यादा मैसेज करने से भी रिश्तो में दरार आ जाती है।


शराब के नशे में

हमने ज्यादातर देखा है कि लड़कों के अंदर शराब पीने की लत बहुत ज्यादा होती है। ऐसे में कभी भी हमें अपने पार्टनर को मैसेज नहीं करना चाहिए। क्योंकि नशे में इंसान कुछ भी गलत या कुछ भी गुस्से वाली बात उसको लिख कर भेज सकता है जिससे उसका रिश्ता दाव पर लग सकता है।

गुस्से में

ऐसा नहीं है कि टेंशन सिर्फ लड़कियों की जिंदगी में होते हैं बल्कि लड़कों की जिंदगी में भी बहुत टेंशन होते हैं ऐसे में वह गुस्से में अपने पार्टनर को कुछ ऐसा मैसेज ना करे जिसकी वजह से उसे वह बहुत बुरा लग जाए और वह रिश्ता खत्म कर दे।

देर रात

लड़कों की आदत होती है कि वह देर रात तक जागते हैं ऐसे में वह कई बार अपने पार्टनर को मैसेज कर देते हैं और लड़की नींद में ही उसके मैसेज का जवाब दे देती है। लाजमी सी बात है कि नींद में वह जवाब ढंग से नहीं देती जिसकी वजह से उसका पार्टनर गुस्सा हो जाता है।

पूछताछ न करें

अगर आप अपने नए नए रिश्ते की शुरुआत कर रहे हैं तो आपको एक बात का ख्याल जरुर रखना पड़ेगा कि आप मैसेज में कभी भी अपने पार्टनर से यह ना पूछो कि तुम कहां गई थी, किस से मिलने गई थी,क्यों गई थी ऐसे एक पर्सनल सवाल आपको नए नए रिश्ते में नहीं पूछना चाहिए।

Dailyhunt
Top

Warning: Unknown: open(/tmp/sess_956130f12264fab510ba6a096dce407f, O_RDWR) failed: Permission denied (13) in Unknown on line 0

Warning: Unknown: Failed to write session data (files). Please verify that the current setting of session.save_path is correct () in Unknown on line 0