Wednesday, 13 Sep, 8.04 pm

मनोरंजन
विजय अमृतराज की बायोपिक पर काम जारी

पूर्व टेनिस चैंपियन विजय अमृतराज के जीवन की कथा एक बायोपिक के माध्यम से कही जाएगी। उन्होंने कहा कि यह फिल्म इस पर केंद्रित होगी कि कैसे माता-पिता के प्यार से एक बच्चे का सपना सच हो सकता है। बुटीक फिल्म स्टूडियो सिनेस्टान फिल्म कंपनी (सीएफसी) ने इस बायोपिक बनाने के अधिकार हासिल कर लिए हैं।

विजय अमृतराज ने एक बयान में कहा, "सबसे कठिन परिस्थितियों में माता-पिता का प्रेम, करुणा, समर्पण और कड़ी मेहनत के कारण बच्चों का सपना सच साबित हो सकता है भले ही वह किसी भी चीज में अच्छा ना हों। मुझे बहुत खुशाी है कि सिनेस्टान फिल्म जैसी एक कंपनी मेरी कहानी को कहाना चाहती है लेकिन यह माताओं, बच्चों और प्यार के बारे में है।"

विजय अमृतराज इससे पहले फिल्म 'स्टार ट्रेक' और 'ओक्टेपॉक्सी' में अभिनय कर चुके है। उन्हें 1983 में पद्म श्री से भी सम्मानित किया जा चुका है।

उनके पुत्र प्रकाश अमृतराज सिनेस्टैन के साथ फिल्म काोड्रूस करेंगे।

प्रकाश ने कहा, "मैं धन्य हूं की मेरे नायक और मेरे पिता एक ही व्यक्ति है। जबकि दुनिया उनकी कई उपलब्धियों के बारे में जानता है, मैं और मेरे भाई विक्रम हमेशा से चाहते थे की दुनिया उनके चरित्र के बारे में जाने।"

उन्होंने कहा, "मैं बड़े पर्दे पर उनकी कहानी दिखाने के लिए बहुत ही उत्सुक हूं।"

सीएफसी के अध्यक्ष रोहित खट्टर ने कहा, "विजय से पहले किसी भी खिलाड़ी को विश्व स्तर पर इतनी प्रतिष्ठा प्राप्त नहीं हुई है। हमें काफी गर्व महसूस हो रहा है कि हम उनकी प्रेरक कहानी को पर्दे पर दिखाने जा रहे है।"

उन्होंने आगे कहा, "बहुत से लोग विजय की उपलब्धियों के बारे में जानते है और जब वह उनके सामने यह दिखाया जाएगा कि कैसे उन्होंने संघर्ष करके इन उपलब्धियों को हासिल किया, तब उन्हें काफी आश्चर्य होगा।"

Dailyhunt
Top