Monday, 26 Aug, 2.32 am उत्तर प्रदेश

उन्नाव
उन्नाव में बिना हेलमेट दो दोस्तों की मौत

उन्नाव : एक्सप्रेसवे की सर्विस लेन पर बाइकें भिड़ीं, दो दोस्तों की मौत दूसरी बाइक पर सवार दो युवक भी घायल, हेलमेट नहीं लगाए थे
अमर उजाला ब्यूरो
गंजमुरादाबाद (उन्नाव)। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन पर शनिवार देर रात दो बाइकों की टक्कर में एक ही गांव के दो दोस्तों की मौत हो गई। वहीं, दूसरी बाइक पर सवार दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त दोनों बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे।
बांगरमऊ क्षेत्र के ग्राम हसनपुर मजरा निवासी चंचल (25) पुत्र कमलेश और उसका दोस्त संदीप कुमार (32) पुत्र गया प्रसाद घरों में रंगाई पुताई का काम करते थे। कुछ दिनों से दोनों क्षेत्र के गेस्ट हाउस के पास एक मकान में पुताई कर रहे थे। शनिवार की रात साढ़े आठ बजे दोनों बाइक से खंभौली गांव में पूर्व में किए काम का बकाया लेने गए थे। घर लौटते समय लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर खंभौली गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार दूसरी बाइक ने उनकी बाइक में सामने से टक्कर मार दी।
संदीप की मौके पर मौत हो गई। संदीप का दोस्त चंचल और दूसरी बाइक में सवार खंभौली गांव का अचल सिंह पुत्र शैलेंद्र सिंह और मोहित पुत्र रामचंद्र भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां से हालत खराब होने पर तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में चंचल की मौत हो गई, जबकि अचल सिंह और मोहित को परिजन जिला अस्पताल के बजाए नर्सिंगहोम लेकर चले गए।
Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Uttar Pradesh
Top