Tuesday, 22 Dec, 3.41 am We For News Blog

कला और संस्कृति
Rashifal 22 December: इस राशि के लोगों के बन सकते हैं रुके काम, देखें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 December: वृषभ राशि के लोगों को नौकरी में मिल सकता है प्रमोशन। अन्य राशि वाले भी जानें आज क्या करना होगा शुभ और क्या करना होगा अशुभ। देखें अपना राशिफल।

मेष राशि

व्यापार में होगा लाभ। मिल सकता है नया दोस्त। शादी शुदा जीवन में विवाद हो सकता है। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। किसी नए प्रोजेक्ट में पैसा लगाना होगा शुभ। आज के दिन गणेश जी की करें उपासना। आज शादी शुदा जीवन के लिए प्रार्थना करें होगा शुभ। शनि देव को तेल चढ़ाएं। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

वृषभ राशि

नौकरी में मिल सकता है प्रमोशन। यात्रा पर जाना खतरनाक हो सकता है। घर में सुगंधित अगरबत्ती जलाएं। बच्चों के साथ अच्छा वक्त बीतेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें। प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन शुभ है। आज के दिन आपका दुश्मन कमज़ोर रहेगा।

मिथुन राशि

सोने के आभूषण करें धारण। किसी विवाद में न पड़ें। अचानक से कुछ अच्छा आपके साथ हो सकता है। गाय के बच्चे को अपने हाथों से चारा खिलाएं दिन मंगलमय होगा। आज के दिन बिजनेस में होगा फायदा। आज के दिन किसी गरीब को अन्नदान करें। यात्रा करने से बचें। सूरज को जल देना न भूलें। पीपल के पेड़ को जल दें। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है।

कर्क राशि

किसी नए काम को करने से पहले उसपर अच्छे से करें विचार। पीतल के बर्तन खरीदना होगा शुभ। प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। आज के दिन सूती वस्त्र का दान करें। आज किसी गरीब को चावल दान करना होगा शुभ। तुलसी के पेड़ की पूजा करें। हनुमान जी की पूजा करें। आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 1 और शुभ रंग है सफेद।

सिंह राशि

लोगों से रिश्ते होंगे मजबूत। काम के मामले में दिन बेहतर रहेगा। ठंड का मौसम आ गया है ऐसे में गरीबों को कंबल बांटे होगा शुभ। आज घर में नई गाड़ी लाना होगा शुभ। आज के दिन सफर पर जा सकते हैं। गरीबों को अन्न दान करें। पीपल के पेड़ में पानी दें। गाय को रोटी खिलाएं। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। शुभ रंग सफेद और लकी नंबर 5।

कन्या राशि

आय में होगी वृद्धि। क्रोध पर नियंत्रण रखें। गरीबों को नए कपड़ें करें दान। आज के दिन हुनुमान चालीसा का पाठ करें। काले तिल का दान करें। दिन आपके लिए संघर्ष भरा रहेगा। यात्रा पर जाना अच्छा रहेगा। बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। गाय को रोटी अवश्य खिलाएं। आज आपका लकी नम्बर है 7 और शुभ रंग है पीला।

वृश्चिक राशि

रुके काम बन सकते हैं। भगवान को चांदी के बर्तन में लगाएं भोग होगा शुभ। आज तुलसी के पेड़ की करें पूजा। आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। हनुमान जी की पूजा करें। अपने क्रोध पर काबू रखें। गरीब को चावल का दान करें। आज के दिन रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 1 और शुभ रंग है सफेद।

तुला राशि

अचानक कोई समस्या आ सकती है। गाय को रोटी खिलाएं। नए वाहन खरीद सकते हैं। काम में मन लगेगा। खर्च पर काबू रखें। घर में घोड़ें का नाल रखें। आज का ये दिन प्रेमी जोड़ियों के लिए अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में दिक्कत आ सकती है। शुभ रंग नीला और लकी नंबर 4।

धनु राशि

नए घर में पैसा करें इन्वेस्ट। आज का दिन अच्छा है नया घर खरीद सकते हैं। गुस्से पर काबू रखें। आज के दिन किसी गरीब को काले तिल का दान करना शुभ होगा। आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है। आज करें गायत्री मंत्र का जाप। काले तिल और सूती वस्त्र का दान करें। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। सेहत में सुधार होगा। शादी शुदा जीवन में विवाद हो सकता है।

मकर राशि

दोस्तों के बीच हो सकता है विवाद। नए इलेक्ट्रॉनिक सामान को घर में लाएं। आज के दिन गणेश जी की उपासना करें। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। सारा ध्यान पूजा में लगाएं। आज का दिन आपके लिए मंगलमय होगा। पीपल के पेड़ को जल दें। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। यात्रा करने से बचें। सूरज को जल देना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 6 और शुभ रंग है हरा।

कुंभ राशि

पुराने प्रोजेक्ट पर फिर से शुरू कर सकते हैं काम। सूरज भगवान को जल चढ़ाना न भूलें। आज के दिन जानवरों के खिलएं खाना। पीपल के पेड़ को जल अर्पित करें। काले तिल का दान करें। धन का हो सकता है लाभ। आज के दिन पंछियों को दाना खिलाएं। काम में मन लगेगा। दुश्मन कमज़ोर रहेगा। मन को शांत रखें। आज के दिन गरीबों में कपड़ा बांटे। आज के लिए आपका लकी नम्बर होगा 2 और शुभ रंग होगा पीला।

मीन राशि

किसी पर विश्वास करने से पहले सोचें। तुलसी के पौधे के नीचे दीपक जलाएं। निवेश करना होगा अशूभ। सूरज को जल चढ़ाना न भूलें। आज के दिन प्रेमिका से कर सकते हैं प्यार का इजहार। आज के दिन चांदी की खरीदारी करना होगा शुभ। मां दूर्गा की पूजा करें। काले तिल का दान करें। गाय को रोटी खिलाएं। मन शांत रखें। टेंशन न लें। आज के दिन नबंर है 3 और शुभ रंग है सफेद।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: We For News Hindi Blog
Top