Sunday, 20 Sep, 2.17 am World Daily News24

होम
BCCI, अमीरात क्रिकेट बोर्ड भारत और संयुक्त अरब अमीरात के बीच क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए समझौता ज्ञापन और होस्टिंग समझौते पर हस्ताक्षर करता है

अबू धाबी, 19 सितंबर: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंधों को बढ़ावा देने के लिए एक समझौता ज्ञापन और होस्टिंग समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।

ट्विटर पर लेते हुए, BCCI सचिव जय शाह ने लिखा, "मैं अमीरात क्रिकेट बोर्ड के उपाध्यक्ष के साथ, खालिद अल जरूनी ने हमारे देशों के साथ क्रिकेट संबंधों को बढ़ावा देने के लिए @BCCI और @EmiratesCricket के बीच एक समझौता ज्ञापन और होस्टिंग समझौते पर हस्ताक्षर किए। BCCI अध्यक्ष, @ SGanguly99 इस अवसर पर कोषाध्यक्ष, @ ठाकुरअरुनसेरे उपस्थित थे। "

शाह को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने शामिल किया। आईपीएल का 13 वां संस्करण यूएई में आज तीन स्थानों - दुबई, अबू धाबी और शारजाह में किक-ऑफ होगा। आईपीएल 2020 नवीनतम समाचार लाइव, 19 सितंबर।

दुबई 24 मैचों की मेजबानी करेगा, 20 मैचों की मेजबानी अबू धाबी करेगा जबकि शारजाह 12 मैचों का आयोजन करेगा। प्लेऑफ़ चरणों के लिए तिथियां और स्थान बाद में जारी किए जाएंगे।

टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार, फाइनल एक सप्ताह के दिन यानी मंगलवार को खेला जाएगा। दोपहर और शाम दोनों मैच इस बार सामान्य से आधे घंटे पहले खेले जाएंगे।

टूर्नामेंट के इस संस्करण में कुल 10 डबल हेडर होंगे। शाम के मैच 7:30 pm IST पर खेले जाएंगे जबकि दोपहर के मैच 3:30 pm IST पर शुरू होने वाले हैं। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस चेन्नई सुपर किंग्स से शेख जायद स्टेडियम में, अबू धाबी में 7:30 बजे IST में टूर्नामेंट के ओपनर से भिड़ेगी।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से एक अनएडिटेड और ऑटो जेनरेटेड स्टोरी है, हो सकता है कि नवीनतम स्टाफ ने कंटेंट बॉडी को संशोधित या संपादित न किया हो)

World Daily News 24 https://www.worlddailynews24.com

Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: World Daily News24
Top