Sunday, 20 Sep, 1.41 am World Daily News24

होम
CSK in Dream11 IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग 13 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गुड लक विश, पॉजिटिव मैसेज, मोटिवेशनल कोट्स और इमेजेज

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर को किक-ऑफ करने के लिए सेट है। तीन बार के खिताब धारक चेन्नई सुपर किंग्स अपने अभियान की शुरुआत रिकॉर्ड विजेता और गत विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी। एमएस धोनी एक बार फिर से टीम का नेतृत्व करेंगे, इसलिए सीएसके एक चौथे आईपीएल ट्रॉफी के लिए अपनी खोज शुरू करने से पहले हम आपके लिए शुभकामनाएं, गुड लक इमेजेज, सकारात्मक संदेश और प्रेरक उद्धरण आपकी टीम को खुश करने के लिए लाते हैं। यूएई में आईपीएल 2020 के लिए सीएसके स्क्वाड: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के लिए एमएस धोनी द्वारा चेन्नई सुपर किंग्स टीम के नेतृत्व वाले खिलाड़ियों की सूची की जांच करें।

चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे सुसंगत पक्षों में से एक रहा है। एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने प्रतियोगिता में अपने सभी दस सत्रों में प्लेऑफ में जगह बनाई, आठ बार फाइनल में खेली। और अपने चौथे खिताब की तलाश में, उन्होंने खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान कुछ विदेशी सितारों को जोड़ने के साथ अपने कोर खिलाड़ियों को बनाए रखा है। इसलिए इस लेख में, हम आपको आईपीएल 2020 में सीएसके को डाउनलोड करने और समर्थन करने के लिए शुभकामनाएं, सकारात्मक संदेश, चित्र और व्हाट्सएप स्टिकर लाते हैं। IPL 2020 के लिए CSK टीम प्रोफाइल: UAE में चेन्नई सुपर किंग्स टीम, स्टैट्स एंड रिकॉर्ड्स और इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न 13 के खिलाड़ियों की पूरी सूची।

सैम कर्रन, पीयूष चावला और जोश हेज़लवुड नए सीज़न से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल हैं। लेकिन फ्रेंचाइजी को भारी झटका लगा क्योंकि नियमित शुरुआत करने वाले सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने निजी कारणों के कारण प्रतियोगिता से बाहर कर दिया। CSK को अभी तक अपने प्रतिस्थापन का नाम नहीं दिया गया है, और जल्द ही नकद-समृद्ध लीग के साथ, यह संभव नहीं है कि मताधिकार नए खिलाड़ियों को जोड़ देगा।

बेस्ट ऑफ लक, सीएसके (फाइल इमेज)

बेस्ट ऑफ लक चेन्नई सुपर किंग्स

बेस्ट ऑफ लक, सीएसके (फाइल इमेज)

गुड लक चेन्नई सुपर किंग्स

बेस्ट ऑफ लक, सीएसके (फाइल इमेज)

आईपीएल 2020 के लिए गुड लक चेन्नई सुपर किंग्स

बेस्ट ऑफ लक, सीएसके (फाइल इमेज)

बेस्ट ऑफ लक चेन्नई सुपर किंग्स फॉर आईपीएल 2020

आईपीएल 2020 शुरू में मार्च 2020 में होने वाला था लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण प्रतियोगिता को स्थगित करना पड़ा। हालांकि, लॉक-इन प्रतिबंधों को कम किए जाने के बाद, कैश-रिच लीग को संयुक्त अरब अमीरात में स्थानांतरित कर दिया गया था, अबू धाबी, दुबई और शारजाह में स्टेडियम सामाजिक विकृति प्रोटोकॉल को बनाए रखने के लिए बंद दरवाजे के पीछे सभी खेलों की मेजबानी करेंगे।

(उपरोक्त कहानी पहली बार 19 सितंबर, 2020 07:10 अपराह्न IST पर नवीनतम रूप से दिखाई दी। राजनीति, दुनिया, खेल, मनोरंजन और जीवन शैली पर अधिक समाचार और अपडेट के लिए, हमारी वेबसाइट पर नवीनतम रूप से लॉग ऑन करें।)

World Daily News 24 https://www.worlddailynews24.com

Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: World Daily News24
Top