Sunday, 20 Sep, 5.25 am World Daily News24

होम
ऑस्कर 2020: प्रियंका चोपड़ा जोनास शीर्ष 'सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री' में से एक होने की उम्मीद | हिंदी मूवी न्यूज़

सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास को इस साल ऑस्कर में 'सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री' श्रेणी के लिए शीर्ष दावेदारों में से एक प्रकाशन द्वारा सूचीबद्ध किया गया है।

'बेवाच' अभिनेता को अपनी आगामी ओटीटी फिल्म के लिए प्रतिष्ठित अकादमी पुरस्कार लेने की उम्मीद है। रमिन बहारानी द्वारा निर्देशित, फिल्म उसी नाम के अरविंद अडिगा के उपन्यास का एक रूपांतरण है। फिल्म में उनका किरदार कुछ प्रशंसकों ने पहले कभी नहीं देखा है और उन्हें अब तक के सर्वश्रेष्ठ में से एक के रूप में देखा जा रहा है।

असूचीबद्ध के लिए, प्रकाशन की सूची आगामी ऑस्कर की आधिकारिक भविष्यवाणियों का घर है। प्रियंका को मेरिल स्ट्रीप ('द प्रोम' के लिए), हान येन-री ('मिनारी' के लिए), क्रिस्टिन स्कॉट थॉमस ('रेबेका' के लिए) और ओलिविया कॉलमैन ('द फादर') की पसंदों के साथ सूचीबद्ध किया जा रहा है। ।

कई युवा महिलाओं के लिए एक प्रेरणा, 38 वर्षीय अभिनेता भी महामारी के बीच दुनिया के विभिन्न हिस्सों में महिलाओं को प्रेरित करके व्यवसाय चलाने के लिए आगे आए। सुपरस्टार को एक बार यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "जब महिलाएं आर्थिक रूप से सशक्त होती हैं, तो वे परिवारों, समुदायों और देशों को बदल सकती हैं।"

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री कीनू रीव्स की 'मैट्रिक्स 4' में दिखाई देगी।

World Daily News 24 https://www.worlddailynews24.com

Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: World Daily News24
Top