Monday, 25 May, 11.09 pm Yaaro Ka Yaar

होम
भीषण गर्मी में बौरा गई अलका लांबा, पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए किया अपशब्दों का प्रयोग, उठी गिरफ्तार करने की मांग

दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा से अपनी जमानत जब्त करवा चुकी पूर्व AAP और वर्तमान कांग्रेसी नेता अलका लांबा फिर विवादों में है. चुनाव हारने के बाद से ही अलका लांबा बौखलाई हुई है. अक्सर वो पीएम मोदी, भाजपा नेताओं और RSS के लिए अपशब्दों का प्रयोग करती है. आज फिर उन्होंने अपना एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमे उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए जमकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया है. ये वीडियो साल 2018 का है लेकिन आज अलका ने इसे दोबारा शेयर किया तो ये फिर से लोगों की नज़रों में आ गया. इस वीडियो में अलका पीएम मोदी और सीएम योगी के मुंह पर थूकने की बात करते हुए वो उन्हें नपुंसक बता रही है.

अलका का वीडियो दोबारा लोगों की नज़रों में आया तो लोग भड़क गए और ट्विटर पर #ArrestAlkaLamba ट्रेंड करने लगा. इस हैशटैग के साथ ट्वीट कर लोग अलका लांबा को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब अलका लांबा ने अपनी बौखलाहट और खीज निकालने के लिए इस तरह के अपशब्दों का प्रयोग किया हो. अलका पहले भी ऐसी अमर्यादित हरकतें कर चुकी है. अभी ज्यादा दिन नहीं हुए जब उन्होंने RSS और पीएम मोदी के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. तब पहलवान योगेश्वर दत्त ने अलका लांबा को जवाब दिया तो बौखलाई अलका ने योगेश्वर को माँ-बाप की गाली दी थी. इस हरकत की वजह से अलका ककी खूब फजीहत हुई थी. लेकिन लगत है अलका अपनी हरकतों को सुधरने की कोशिश ही नहीं करती. या फिर चुनाव में जमानत जब्त करवाने के बाद चर्चा में रहने के लिए ऐसी हरकतें करती रहती है. खुद तो अपशब्दों का प्रयोग करती है और जब कोई पलटवार करता है तो महिला कार्ड खेलते हुए विक्टिम बनने की कोशिश करती हैं.



Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Yaaro Ka Yaar
Top
// // // // $find_pos = strpos(SERVER_PROTOCOL, "https"); $comUrlSeg = ($find_pos !== false ? "s" : ""); ?>