Monday, 25 May, 8.48 pm Yaaro Ka Yaar

होम
गाजियाबाद जिला प्रशासन ने किया बॉर्डर सी'ल, बिना पास के नहीं मिलेगी एं'ट्री

आज पूरा देश कोरोना की मा'र से जूझ रहा है. जिसकी वजह से हाला'त काफी नाजु'क हो चुके है. ऐसे में केंद्र सरकार और राज्य सरकारें लगातार अपनी तरफ से कोशिश कर रही है ताकि स्थिति पर नि'यंत्रण बना के रखा जा सके. देश में लॉकडाउन का चौथा चरण भी शुरू हो चुका है. जिसमें कुछ राज्य सरकारों ने अपने राज्यों के कई विशेष छूट भी है.

वही एक बार फिर से दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को सी'ल कर दिया गया है. दरअसल लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद से UP में कोरोना से सं'क्रमित लोगो की संख्या बढती जा रही है. जिसकी वजह से जिला प्रशासन ने बॉर्डर सी'ल करने का फैसला लिया है. साथ ही केवल उन्ही लोगो की आने जाने की इजा'जत होगी जिनके पास पास होगा.

डीएम ने आदे'श में कहा कि डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिस, बैंक कर्मियों को पास की जरूरत नहीं होगी. इन लोगों को सिर्फ अपना परिचय पत्र ही दिखाना काफी होगा. इसके अलावा ऐंबुलेंस बिना किसी रोक-टोक के आ-जा सकेंगीं. भारत सरकार में काम करने वाले उप सचिव और उसके ऊपर के अधिकारियों को भी परिचय पत्र के आधार पर ही आने-जाने की अनुम'ति होगी.

साथ ही माल ढुलाई, बैंकिंग सेवाओं और आवश्यक वस्तुएं लाने-ले जाने वाले वाहनों को पास लेकर चलना जरूरी होगा. बता दें कोरोना का खत'रा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. जिसकी वजह से जिला प्रशासन ने यह फै'सला लिया है. ताकि बढ़ते मा'मलो को रोका जा सके.



Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Yaaro Ka Yaar
Top
// // // // $find_pos = strpos(SERVER_PROTOCOL, "https"); $comUrlSeg = ($find_pos !== false ? "s" : ""); ?>