Thursday, 16 Sep, 9.04 pm e24

होम
Salman Khan मानहानि केस में KRK ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, एक्टर से मांगा जवाब

अदिति त्यागी - बॉलीवुड के मशहूर फिल्म क्रिटिक केआरके (Krk) उर्फ कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) का बॉलीवुड एक्टर सलमान खान(Salman Khan) के साथ हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म ' राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई'(Radhe : Your Most Wanted Bhai) की रिलीज़ के बाद से ही दबंग खान और कमाल राशिद खान(KRK) के बीच पंगा चल रहा है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के मानहानि के मुकदमे में रोक के आदेश के खिलाफ केआरके बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) की तरफ पहुंचे हैं।

दरअसल,फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने सलमान की फिल्म 'राधे' का रिव्यू किया था। जिसके बाद एक्टर की लीगल टीम की तरफ से KRK पर मानहानि का दावा ठोक दिया गया था। अब इस केस से जुडी लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, बॉम्बे हाईकोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को नोटिस जारी कर कमाल आर खान की याचिका पर जवाब मांगा है। आज गुरुवार के दिन इस एएस गड़करी की बेंच ने सलमान खान और उनकी प्रोडक्शन कंपनी समेत कई सोशल मीडिया इंटरमिडिएट्रीज को नोटिस भेजा है, जहां अब कोर्ट ने केआरके की याचिका पर एक्टर से जवाब मांगा है।

बता दें कि इस मामले में केआरके ने निचली अदालत के अंतरिम आदेश को रद्द करने की अपील की थी। जिसमें केआरके पर सलमान, उनकी फिल्मों या कंपनी पर किसी भी तरह का बयान देने पर रोक लगाई गई थी। कमाल खान ने अपनी याचिका में कहा था कि एक दर्शक को किसी फिल्म या उसके पात्रों के बारे में टिप्पणी करने से रोका नहीं जा सकता है। सलमान खान की याचिका पर कोर्ट ने इस मानहानि केस में अंतरिम आदेश पारित किया था। जिसके बाद कोर्ट ने केआरके को आदेश जारी कर दिया था कि अब वो सलमान खान के खिलाफ अपना मुंह बिल्कुल बंद रखेंगे। केआरके इसी याचिका के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट गए थे।

याद दिला दें कि 'राधे' की रिलीज़ के बाद केआरके ने फिल्म को लेकर नेगेटिव रिव्यू किया था। जिसके बाद सलमान खान ने KRK और नौ अन्य के खिलाफ उनकी फिल्म 'राधे' के बारे में कोई भी अपमानजनक पोस्ट या प्रकाशन करने से रोकने के लिए एक आवेदन दायर किया था।

आपको बता दें कि केआरके आये दिन कोई ना कोई सितारे को लेकर दावा करते नजर आते हैं। गौरतलब है कि केआरके (KRK) अपने विवादित बयानों के लिए काफी मशहूर हैं। वह हर किसी न किसी मशहूर हस्ती पर कमेंट करने की वजह से विवादों में फंसे रहते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर केआरके की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जहां ट्विटर पर उन्हें 55 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: e24bollywoodhindi
Top