Sunday, 28 Feb, 2.35 pm First India News

होम
केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- वंशवाद की राजनीति के कारण देशभर में कांग्रेस अवसान की ओर है

कराईकल: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पुडुचेरी में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि इसका नेतृत्व करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने 15,000 करोड़ रुपए की केंद्रीय निधियों से गांधी परिवार को कट मनी दी है. शाह ने भाजपा की एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दावा किया है कि बहुमत खोने के बाद इस महीने की शुरुआत में गिरी कांग्रेस सरकार ने पुडुचेरी के लिए केंद्रीय योजनाओं को लेकर ओछी राजनीति की है.

शाह ने की नारायणसामी की आलोचना

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री पर दिल्ली में गांधी परिवार की सेवा करने और उन्हें कट मनी देने का आरोप लगाया है. शाह ने कांग्रेस सरकार गिरने के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराने को लेकर नारायणसामी की आलोचना करते हुए कहा है कि कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता पार्टी छोड़ रहे हैं क्योंकि यह वंशवाद की राजनीति के कारण देशभर में अवसान की ओर है.

पीएम मोदी बोले, आत्मनिर्भर भारत अभियान, राष्ट्रीय भावना बन जाएगा

राहुल के दावे को किया खारिज

कोई समर्पित मत्स्य मंत्रालय नहीं होने का दावा करने को लेकर अमित शाह ने राहुल गांधी की आलोचना की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो साल पहले ही इसका गठन कर दिया था. उन्होंने वायनाड से सांसद पर निशाना साधते हुए कहा है कि आप (उस समय) छुट्टी पर थे. (सोर्स-भाषा)

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: First India News
Top