Sunday, 28 Feb, 3.35 pm First India News

होम
मध्यप्रदेशः SAF की छठवीं बटालियन परिसर से सिपाही का शव बरामद, मौत के कारणों का खुलासा नहीं

जबलपुरः मध्यप्रदेश से बड़ी खबर आ रही है, जहां विशेष सशस्त्र बल (एसएएफ) का 30 वर्षीय सिपाही रांझी इलाके में स्थित एसएएफ की छठवीं बटालियन परिसर में मृत अवस्था में पाया गया है. बताया जा रहा है कि सिपाही उसी परिसर में रहता था और उसके शरीर पर भी चोट के कोई निशान नहीं मिले है. हैरत की बात ये है कि सिपाही ने आखिरी बार एक महिला से बात की थी.

सुनसान इलाके में मिला शव

रांझी थाने के प्रभारी आर के मालवीय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार की रात एसएएफ की छठवीं बटालियन परिसर की पुरानी फायरिंग रेंज में सचिन कनकुरे (30) मृत मिला है. वह एसएएफ की छठवीं बटालियन में सिपाही था और परिसर में ही रहता था. उन्होंने कहा है कि जहां पर उसका शव पाया गया है, वह स्थान पहाड़ी पर है और सुनसान इलाका है.

केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर बोले, कई मोबाइल गेम हिंसक, अश्लील एवं व्यसनी हैं, पबजी एक उदाहरण है

शरीर पर नहीं था चोट का कोई निशान

उन्होंने बताया है कि उसके शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं पाया गया है. मालवीय ने कहा है कि एसएएफ अधिकारियों को पुलिसकर्मियों की नियमित गिनती के दौरान शुक्रवार शाम को उनकी गुमशुदगी के बारे में पता चला था. उन्होंने बताया है कि शुरुआती जांच के अनुसार, उसने आखिरी बार प्रदेश के होशंगाबाद जिले की एक महिला से अपने मोबाइल फोन से बात की थी.

कार्यवाही है जारी

मालवीय ने कहा है कि सचिन होशंगाबाद जिले का रहने वाला था और उसकी मौत का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा है कि उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों को भी सिपाही की मौत की खबर कर दी गई है. आधिकारिक कार्यवाही पूरी होते ही परिजनों को शव की सुपुर्दगी कर दी जाएगी. फिलहाल मामले की कार्यवाही जारी है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: First India News
Top