Sunday, 13 Oct, 7.28 pm हिन्दुस्थान समाचार

ब्रेकिंग
बापू के सपनों को साकार कर रहे हैं पीएम मोदी : आरके सिन्हा

डॉ. सुरेन्द्र सागरजमुई/शेखपुरा,13 अक्टूबर (हि. स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य रवीन्द्र किशोर सिन्हाकी पदयात्रारविवार को जमुई जिले से होती हुई शेखपुरा पहुंच गई है।

इसके पूर्व जमुई शहर में आयोजित एक जनसभा में भाजपा सांसद आरके सिन्हा नेलोगों से गांधी के सिद्धांतों पर अमल करने की अपील की।जमुई में पदयात्रा के कार्यक्रम में पूर्व विधायक अजय प्रताप और भाजपा के जिलाध्यक्ष भाष्कर सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपा के नेता और स्थानीय नागरिक शामिल हुए।

भव्य और शानदार स्वागत के बीच सांसद सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बापू के सपनों को साकार करने का कार्य आगे बढ़ा दिया है। इसके बाद रविवार की शाम यह पदयात्रा शेखपुरा जिले चेवाड़ प्रखण्ड स्थित चेवाड़ पहुंची तो यहां भाजपा नेताओं,कार्यकर्ताओं और स्थानीय नागरिकों ने भाजपा के जिलाध्यक्ष संजीत प्रभाकर, रणजीत कुमार साहू,महामंत्री,भाजयुमो के जिलाध्यक्ष धीरज कुमार,जिला प्रभारी आनंद कुमार,आईटी सेल के जिलाध्यक्ष गौरव कुमार और भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रेशमा भारती के नेतृत्व में सांसद आर के सिन्हा को फूल मालाओं से लाद दिया और जिंदाबाद के गगनभेदी नारे लगाए।

पदयात्रा के दौरान यहां एक विशाल जनसभा का आयोजन भी हुआ। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से देश के बदलाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुरू किए गए कार्यो पर आधारित गीत संगीत का कार्यक्रम भी हुआ।हिन्दुस्थान समाचार/

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Hindusthan Samachar
Top