Friday, 16 Apr, 6.28 pm हिन्दुस्थान समाचार

राष्ट्रीय
कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मनाएं बिहू पर्व : मुख्यमंत्री

गुवाहाटी, 16 अप्रैल (हि.स.)। असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने राज्य की जनता से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बिहू पर्व मनाने का आग्रह किया है।

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए राज्यवासियों से सही तरीके से नियम-कायदों का पालन करते हुए बिहू का आनंद लेने का अनुरोध किया। उल्लेखनीय है कि असम में भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं बिहू आयोजनों में लोगों की उमड़ रही भारी भीड़ कोरोना के फैलाव का बड़ा कारण बन सकती है। इसको देखते हुए मुख्यमंत्री ने लोगों का आह्वान किया है।

उन्होंने कहा, बिहू मनाया जाना चाहिए , लेकिन अनुशासन भी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का लोगों को पूरी तरह से पालन करना चाहिए। तभी जाकर बिहू मनाने का हमारा उद्देश्य सफल होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा, "मैं कलाकारों से आह्वान करता हूं कि वे नियमों का उल्लंघन न करें। हम प्रत्येक की जिम्मेदारी है कि हम समाज को स्वस्थ रखें।"

उल्लेखनीय है कि दूसरे राज्यों की तुलना में असम में स्थिति अभी कुछ हद तक नियंत्रण में है, लेकिन स्थिति को संभाला नहीं गया तो हालात कभी भी बेकाबू हो जाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ अरविंद

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Hindusthan Samachar
Top