Monday, 14 Oct, 5.21 pm हिन्दुस्थान समाचार

ब्रेकिंग
विरोध-प्रतिरोध की राजनीति नहीं, विकास चाहता है देश : मोदी

-बल्लभगढ़ की विजय संकल्प रैली में कांग्रेस और क्षेत्रीय दलों पर बरसे प्रधानमंत्री

-अनुच्छेद-370 और 35-ए पर घड़ियाली आंसू बहा रही कांग्रेस

वेदपाल

बल्लभगढ़, 14 अक्टूबर (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि देश आज विरोध-प्रतिरोध की राजनीति नहीं बल्कि विकास चाहता है। भाजपा विकास में बाधक रोडों को हटा रही है, लेकिन कांग्रेस हर बात के विरोध में खड़ी हो जाती है। विरोध करना कांग्रेस की परंपरा और आदत बन चुकी है। अनुच्छेद-370 और 35-ए हटाने पर भी कांग्रेस ने विरोध किया। यही नहीं तीन तलाक व राफेल के मुद्दे का भी विरोध करने से कांग्रेस नहीं चूकी।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को चुनौती दी कि अनुच्छेद-370 और 35-ए हटाने के नुकसान गिनाते हुए उसे अपने घोषणा पत्र में लागू करे और जब दोबारा पांच साल बाद चुनाव आएगा तो जनता को उससे अवगत कराए। इससे स्पष्ट हो जाएगा कि जनता देश हित के साथ है या देश को बांटने वालों के साथ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को फरीदाबाद लोकसभा की विस सीट बल्लभगढ़ में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि अनुच्छेद-370 खत्म करने को लेकर कांग्रेस ने घड़ियाली आंसू बहाए। कांग्रेस नहीं चाहती कि देश की सुरक्षा व सेना मजबूत हो। उसका केवल एक ही एजेंडा है, वह है विरोध। मगर इस विरोध के बावजूद भाजपा देश की सुरक्षा व सेना को मजबूत करने के संकल्प पर प्रतिबद्ध है।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले राफेल को मुद्दा बनाया। कांग्रेस नहीं चाहती थी कि सेना को लड़ाकू विमान मिले। यही नहीं कांग्रेस ने तेजस विमान को भी डिब्बे में बंद करने की तैयारी कर ली थी, मगर भाजपा सरकार ने तेज की उड़ान को नए पंख लगाने का काम किया और आज वह वायुसेना की शान है। देश का सैनिक बिना हथियार व गोला बारूद के दुश्मनों का शिकार हो, यह मोदी को कतई मंजूर नहीं। इसलिए सरकार का मकसद है कि देश की सुरक्षा को ताकत मिले और जल से लेकर थल और वायु तक हर क्षेत्र में अभेद्य सुरक्षा हो।

प्रधानमंत्री ने हरियाणा के क्षेत्रीय दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि नौकरियों के मामले में पर्ची और खर्ची के नाम पर प्रदेश पूरी तरह बदनाम था। नौकरियों के नाम पर भ्रष्टाचार करने के आरोप में आज कुछ नेता तो जेल काट रहे हैं।

मोदी ने प्रदेश की मनोहर सरकार की पीठ थपथपाते हुए कहा कि मजबूत कैप्टन और टीम के बूते आज हरियाणा से भ्रष्टाचार समाप्त हुआ है। प्रदेश सरकार ने डबल इंजन का पूरा फायदा उठाया और विकास में हरियाणा को सबसे आगे रखा।

हिन्दुस्थान समाचार

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Hindusthan Samachar
Top