Thursday, 21 Jan, 12.29 am Jatin choudhary

Posts
Motorola Edge S स्मार्टफोन 26 जनवरी को होगा लॉन्च, जानें डीटेल्स

Motorola ने मंगलवार को ऐलान किया कि कंपनी का नया Edge S स्मार्टफोन 26 जनवरी को लॉन्च होगा। Motorola Edge S में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर मौजूद होगा। नया स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर पिछले साल आया स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का अपग्रेड है।

Motorola Edge S स्मार्टफोन के बारे में कई बार लीक में जानकारी सामने आ चुकी है। फोन में 6.7 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले होने की खबरें हैं। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 105 हर्ट्ज़ हो सकता है। फोन में रियर पर 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है।

मोटोरोला के इस आने वाले फोन की तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं। मोटोरोला एज एस में रियर पर क्वाड-कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। हैंडसेट को 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 12 जीबी रैम व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट के साथ उपलब्ध कराए जाने की खबरें हैं।

इससे पहले कोडनेम Motorola Nio वाले एक हैंडसेट को लेकर खबरें आईं कि यह कंपनी का अगला फ्लैगशिप फोन होगा। मोटोरोला नियो को Moto Edge S का ही एक वेरियंट बताया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को FCC और 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है। सर्टिफिकेशन से खुलासा हुआ था कि नयो एक 5G फोन है और इसके साथ 20वाट फास्ट चार्जर मिलेगा। हैंडसेट को गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है। गीकबेंच लिस्टिंग से खुलासा हुआ था कि मोटोरोला नियो में 8GB रैम दी जाएगी। इस फोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 958 और मल्टा-कोर टेस्ट में 2,969 स्कोर किया था।

आने वाले दिनों में Edge S के बारे में और जानकारी मिलने की उम्मीद है। मोटोरोला के अलावा, iQOO, ओप्पो और शाओमी भी नए स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर वाले नए फोन्स लॉन्च करने की पुष्टि कर चुकी हैं।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Jatin choudhary
Top