Friday, 22 Jan, 2.02 am नवभारत

भंडारा
भंडारा | ब्याज छूट योजना में घोटाला समस्या को हल करें

Representational Pic

  • मांगों को लेकर OBC का CM को ज्ञापन
  • ओबीसी महामंडल के साफ्टवेयर में समस्या

भंडारा (का). पिछले एक वर्ष से ओबीसी महामंडल के तहत ब्याज छूट योजना में बड़ा घोटाला हुआ है. लगातार मांग की जा रही है कि इस समस्या को जल्द हल किया जाए. इस योजना के तहत साफ्टवेयर में कई समस्या है. मुख्यमंत्री को मांगों का ज्ञापन सौंपा गया है.

इसके अलावा, पिछले वर्ष से संबंधित लाभार्थियों को कोई ब्याज वापसी नहीं दी गई है. अण्णासाहब पाटिल ब्याज वापस योजना के नियमों को भी ओबीसी निगम पर लागू किया जाना चाहिए. इस स्थान पर बैंक ने किश्तों में ब्याज की राशि तय की है. उसे उन्हें वापस देना होगा.

यह योजना उसी तरह से है जैसी अण्णासाहब पाटिल योजना है. पिछले वर्ष इन लोगों ने इस ब्याज वापस योजना के लिए कर्ज लिया है. किश्तों का भुगतान किया है.

मुआवजा नहीं मिलने से आर्थिक संकट

योजना के तहत कोई मुआवजा ब्याज न मिलने के कारण वित्तीय संकट का सामना कर रहे हैं. हालांकि, यह इस जगह में महत्वपूर्ण है. जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को सौंपे गए ज्ञापन में चेतावनी दी गई है कि अगर जल्द ही इसका हल नहीं किया गया तो ओबीसी संगठन द्वारा बड़ा आंदोलन किया जाना चाहिए.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: NavaBharat
Top