Sunday, 05 Jul, 4.00 pm नवजीवन

होम
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से की मुलाकात, राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों पर हुई बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। करीब आधे घंटे की इस मुलाकात में पीएम और राष्ट्रपित के बीच कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा हुई। न्यूज एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक, 5 जुलाई दिन रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने करीब 11 बजकर 30 मिनट पर राट्रपति भवन पहुंचे थे। इस दौरान राष्ट्रपति भवन की तरफ से एक ट्वीट किया गया है। ट्वीट द्वारा जानकारी दी गई है कि पीएम और राष्ट्रपति के बीच कई राष्ट्रीय और अतंरराष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा हुई।

शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के बाद विभागों के बंटवारे को लेकर 'किच-किच', कांग्रेस ने कसा तंज

आपको बता दें, प्रधानमंत्री मोदी दो दिन पहले ही लद्दाख से लौटे हैं। वहां उन्होंने गलवान घाटी में घायल हुए सैनिकों से मुलाकात की थी। इसके अलावा उन्होंने सीमा के हालात का जायजा लेने के बाद सैनिकों को संबोधित भी किया था। इसके अलावा उन्होंने सीमा के हालात का जायजा भी लिया था। इस दौरान अधिकारी हरिंदर सिंह से बॉर्डर के हालात पर ताजा अपडेट भी लिया।

सीमा पर तैनात सैनिकों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि 14 कोर की जांबाजी के किस्से हर तरफ हैं।दुनिया ने आपका अदम्य साहस देखा है।आपकी शौर्य गाथाएं घर-घर में गूंज रही है।आपकी इच्छाशक्ति हिमालय की तरह मजबूत और दृढ़ है, पूरे देश को आप पर गर्व है। बता दें कि सीमा पर चीन के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Navajivan
Top