Friday, 23 Oct, 4.16 pm News India Live

न्यूज़
नालंदा में जमीन के विवाद में युवक को घेरकर गोलियों से भूना, मौके पर मौत

दो कट्ठा जमीन के लिए कल्याणपुर में श्यामदेव प्रसाद की हत्या। (प्रतीकात्मक फोटो)

  • दो कट्ठा जमीन के लिए कई सालों से चल रहा था विवाद
  • खेत पर घात लगाकर बैठे थे बदमाश

नालंदा के कल्याणपुर गांव में शुक्रवार को आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। घटना इस्लामपुर थाना क्षेत्र की है जहां, जमीन के पुराने विवाद में बदमाशों ने श्यामदेव को गोली मारकर खेत में फेंक दिया। वह धान की रखवाली के लिए अपने खेत में था। उसी दौरान कुछ बदमाश वहां घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही वह अपने खेत पर पहुंचा बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया। हत्या के बाद परिजनों ने बताया कि श्यामदेव और जितेन्द्र का आपसी विवाद कई सालों से चला आ रहा है।

कुछ महीने पहले भी श्यामदेव के परिवार के एक सदस्य की हत्या कर दी गई थी। हत्या बड़े ही सुनियोजित तरीके से की गयी थी । उस मामले में श्यामदेव समेत अन्य लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया था। श्यामदेव बेल पर छूटने के बाद गांव में ही रह रहा था। वह धान की रखवाली करने खेत पर जा रहा था, इसी दौरान पहले से घात लगाए कुछ बदमाशों ने उसे चारों ओर से घेरा और गोलियां दाग दीं।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल से किसी प्रकार की कोई चीज पुलिस को हाथ नहीं लगी है। जिस खेत के पास वह मारा गया है, वहां पुलिस ने घेरा बना रखा है। थानाध्यक्ष शरद रंजन ने बताया कि पहले भी जमीनी विवाद को लेकर हत्या हुई थी। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। ग्रामीणों ने बताया कि दो कट्ठा जमीन के लिए श्यामदेव प्रसाद की जितेंद्र और रामजी प्रसाद से आपसी रंजिश चल रही थी। जमीन पर श्याम कब्जा करना चाहता था जिसे जितेंद्र के पक्ष वाले होने नहीं दे रहे थे। इसी बात को लेकर दुश्मनी खूनी रंजिश में तब्दील हो गयी और एक दूसरे के खून के प्यासे हो गये।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: News India Live
Top