Saturday, 28 Nov, 2.10 pm प्रदेश जागरण

होम
बिहार में जदयू विधायक के करीबियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 की मौत, 2 घायल

गोपालगंज। बिहार विधानसभा चुनाव के बाद खूनी खेल शुरु हो गया है। जिले के गोपालपुर थाने के राजापुर बाजार में शनिवार सुबह जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के तीन करीबियों को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने से देवेंद्र पांडेय नामक शख्स की मौत हो गई। वहीं पप्पू पांडेय व बच्चा गोली लगने से जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वारदात को अंजाम देकर भाग रहे चार बदमाशों में दो को भीड़ ने दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी। सूचना पर आई पुलिस ने लोगों के चंगुल से छुड़ाकर दोनों बदमाशों को बचाया। इसके बाद इलाज के लिए उन्हें कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया।

एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि राजापुर बाजार में कुचायकोट विधायक पप्पू पांडेय के करीबी तीन लोग थे। इस दौरान दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार बदमाश मौके पर पहुंचे। इसके बाद अंधाधुंध फायरिंग करने लगे, जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दो जख्मी हो गए। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Pradesh Jagran
Top