Tuesday, 04 Sep, 7.05 am Tech Duniya

होम
चुनाव लड़ सकती है खूबसूरत छात्र नेता शेहला रशीद, जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष से करती है प्यार

लोकसभा चुनाव 2019 की बिसात बिछने लग गयी है। कई छात्रनेता भी इन चुनावों में मैदान में उतरने का मन बना चुके हैं। राजनीतिक दल भी इनसे संपर्क कर रहे हैं। इनमें जेएनयू के दो बड़े नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें छात्रनेता कन्हैया कुमार बिहार के बेगुसराय से चुनावी ताल ठोंक सकते हैं तो छात्रनेता शेहला रसीद भी चुनाव लड़ सकती हैं। वैसे क्या आपको पता है कि शेहला का अफेयर किससे चलता है।


कौन है शेहला रशीद

जेएनयू के कन्हैया कांड और रोहित वेमुला कांड से चर्चा में आई शेहला रशीद श्रीनगर की निवासी है। उसकी मां श्रीनगर में ही नर्स हैं। एनआईटी से इंजीनियरिंग करने के बाद उसकी बड़ी कंपनी में जॉब भी लग गयी थी हालांकि उसने जॉब छोड़ दी।


एक हफ्ते रहने आई थी जेएनयू

इंजीनियरिंग की जॉब छोड़ने के बाद वो आईआईएम बेंगलोर से महिला नेतृत्व का एक कोर्स कर रही थी। इसी दौरान एक हफ्ते के लिए उसको जेएनयू में रहने का अवसर मिला। शेहला को यहां का माहौल इतना भाया कि उसने यहीं रहने का मन बना लिया और यहीं से एमफिल कर रही है।




इस राज्य से चुनाव लड़ सकती है शेहला

शेहला ने जेएनयू से चुनाव लड़ा औऱ उपाध्यक्ष चुनी गयी थीं। हालांकि कन्हैया कुमार के केस के बाद उसकी मां ने उसको राजनीति छोड़ने की सलाह दी थी हालांकि उसने नेतागीरी नहीं छोड़ी। अब उसको नेशनल कॉन्फ्रेन्स पार्टी की तरफ से जम्मू-कश्मीर से चुनाव लड़ने का ऑफर आया है।




इस लड़के से चलता है शेहला मसूद का अफेयर

स्टार सन फोल्डेड डॉट कॉम की खबर के मुताबिक 30 साल की शेहला अभी कुंवारी है लेकिन उसका एक लड़के से अफेयर चलता है। उसका नाम अकबर है। अकबर जेएनयू का अध्यक्ष भी रह चुका है। दोनों कई फोटो साथ-साथ ही खिंचवाते हैं...अगर आपको यह जानकारी पसंद आई तो इसको शेयर जरूर करें। ऐसी ही औऱ खबरों के लिए आप मुझे फॉलो भी कर सकते हैं। धन्यवाद।।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Techplanet Blogsite
Top