Bollywood एक्ट्रेस Ananya Pandey रैप की हुई Range Rover Sport में आईं नजर, दिखने में है शानदार

Drive Spark via Dailyhunt

हाल ही में Bollywood की उभरती हुई स्टार Ananya Panday को एक एक्सक्लूसिव Range Rover Sport में देखा गया था।

Ananya Panday का अपनी Range Rover Sport से उतरते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसमें SUV के बारे में अधिक जानकारी सामने आई है। Bollywood सितारे और Range Rovers के लिए उनका प्यार कोई नई बात नहीं है।

इससे पहले भी कई उदाहरण सामने चुके हैं, जब भारत में शीर्ष क्रम के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को Range Rover के विभिन्न पुनरावृत्तियों, विशेष रूप से शीर्ष- स्पेक Range Rover Autobiography में बैठे देखा गया था।

Ananya Panday की Range Rover Sport SE का मुख्य आकर्षण इसका विशेष रंग है।

इस Range Rover Sport को मिलिट्री ग्रीन शेड के विशेष मैट रैप में लपेटा गया है। यहां तक यहां तक ​​कि निचली बॉडी की ढलाई, जो आमतौर पर काली होती है, उसे भी इसी रैप में लपेटा गया है।

यह निश्चित रूप से उत्तम दर्जे का दिखता है और उत्तम दर्जे के डिजाइनों में व्यक्ति की रुचि को दर्शाता है।

रैप जॉब के अलावा सामने आए वीडियो में Range Rover Sport में पूरी चौड़ाई में बूट लिड पर चलने वाली स्ट्रिप के लिए ग्लॉस ब्लैक हाइलाइट्स, रूफ- माउंटेड स्पॉइलर, नेम बैज और डी- पिलर्स हैं। वीडियो में एसयूवी का केवल पिछला प्रोफाइल दिखाया गया है।

हालांकि यह कहना ठीक रहेगा कि ग्लॉस ब्लैक हाइलाइट्स को फ्रंट ग्रिल, फॉग लैंप सराउंड, रूफ और अन्य पिलर के लिए भी इस्तेमाल किया गया है। साथ ही एसयूवी के टेल लैंप्स में स्मोक्ड इफेक्ट को भी देखा जा सकता है।

इस Range Rover Sport के बारे में कुछ और विवरण परिवहन ऐप में सामने आए हैं।

जिससे पता चलता है कि Ananya Panday द्वारा इस्तेमाल की गई यह Range Rover Sport उनकी मां Bhavna Panday के नाम पर पंजीकृत है।

इसके अलावा यह Range Rover Sport का SE वेरिएंट है, जिसे जून 2020 में पंजीकृत किया गया था, यह सुझाव देता है कि यह एसयूवी का नवीनतम बीएस 6 संस्करण है।

Range Rover Sport SE के इंजन की बात करें तो इसमें 2.0- लीटर, चार- सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजेनियम पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया जाता है। यह इंजन अधिकतम 300 बीएचपी की पावर और 400 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क प्रदान करता है।

इस इंजन के साथ स्टैंडर्ड तौर पर 8- स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और फोर- व्हील- ड्राइव सिस्टम दिया जाता है। इसका SE वेरिएंट Range Rover Sport लाइनअप में सबसे किफायती वेरिएंट में से एक है और इसकी कीमत 1.03 करोड़ रुपये ( एक्स- शोरूम, इंडिया) है।

भारतीय अधिकारी हाल के दिनों में वाहनों में संशोधन को काफी गंभीरता से ले रहे हैं। हालांकि किताब में ऐसा कोई कानून नहीं है जो रैप के बारे में बात करता हो, लेकिन एक सेक्शन है जो गाड़ी के असली रंग को बदलने की बात करता है।

भारत में वाहन का मूल या स्टॉक रंग बदलना अवैध है।

हालांकि ज्यादातर राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में पुलिस अलग- अलग रंग के रैप वाले वाहनों को नहीं रोकती है। सुरक्षित रहने के लिए वाहन के लिए रैप चुनते समय स्टॉक रंग से चिपके रहना बेहतर होता है।

या आप चाहें तो स्थानीय अधिकारियों जैसे RTO से नियम के बारे में पूछ सकते हैं और लिखित में प्राप्त कर सकते हैं।

पूरी कहानी देखें