स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक के लिए कैरी करें पापा और भाई के कपड़े

Boldsky via Dailyhunt

कोरोना काल में लड़कियां घर में आरामदायक कपड़े पहनना पसंद करती हैं।

आप भी घर पर कंफर्टेबल और क्यूट लुक के लिए भाई या फिर पापा के कपड़े पहन सकते हैं। आप अपने पति, भाई और पापा के कपड़े से स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक कैरी कर सकते हैं। चलिए जानते हैं पापा, भाई और पति के कपड़ों को स्टाइलिश अंदाज में कैरी करने का तरीका।

कूल और स्टाइलिश लुक के लिए आप जींस के साथ लूज टीशर्ट कैरी कर सकती हैं। इन दिनों लूज टी शर्ट काफी ट्रेंड में भी हैं। कंफर्टेबल और स्टनिंग अंदाज के लिए जींस के साथ आप भाई या फिर पापा की लूज टीशर्ट कैरी कर सकते हैं।

पापा या भाई की से आप स्टाइलिश लुक कैर कर सकती हैं। आप व्हाइट शर्ट को स्कर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। आप व्हाट शर्ट के साथ क्रॉप स्वेटर और व्हाइट स्नीकर कैरी कर सर्दियों में स्टाइलिश लग सकती हैं।

आप अपने भाई और पापा की को जैकेट की तरह कैरी कर सकती हैं। आप व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस के साथ जेनिम शर्ट को जैकेट की तरह कैरी कर सकती हैं। आप लूज शर्ट के साथ भी कैरी कर सकते हैं।

स्टनिंग और खूबसूरत लुक के लिए आप ओवर साइज टी शर्ट की टॉप की तरह कैरी कर सकती हैं। ओवर साइज टी शर्ट के साथ आप ओवर साइज शर्ट कैरी कर सकती हैं। इससे ना केवल आपको स्टाइलिश बल्कि कंफर्टेबल लुक भी मिलेगा।

इस लुक को आप हाउस पार्टी के दौरान भी कैरी कर सकती हैं।

पूरी कहानी देखें