नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में बनाया आलीशान बंगला, पिता की याद में रखा नाम- PHOTOS देखते रह जाएंगे

Filmi Beat via Dailyhunt

नवाजुद्दीन ने अपने बंगले का नाम रखा है- नवाब.. जो की उनके दिवंगत पिता नवाबुद्दीन सिद्दीकी की याद में रखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस महल को नए सिरे से बनाने और सजाने में नवाजुद्दीन को 3 साल का वक्त लगा है।

हाल ही में नवाजुद्दीन ने इंस्टाग्राम पर अपने बंगले की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्हें लॉन में कुछ पढ़ते हुए देखा जा सकता है। कोई शक नहीं कि बंगला काफी खूबसूरत है।

बहरहाल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरह बहुत कम दिग्गजों का सफ़र प्रभावशाली रहा है। जब अभिनय की बात आती है, तो नवाजुद्दीन वास्तव में किसी भी किरदार में ढलने के अपने स्पेशल स्किल के साथ बहुमुखी प्रतिभा का एक नया बेंचमार्क स्थापित करते आये हैं।

अगर हम नवाजुद्दीन की आने वाले प्रोजेक्ट्स पर एक नज़र डालें, तो वह 2022 में सबसे व्यस्त अभिनेता नज़र रहे हैं। एक अद्भुत लाइनअप के साथ, हम उन्हें इस साल उनकी आने वाली फिल्मों में 5 अलग- अलग शैलियों में देखेंगे।

फिल्म ' नो लैंड्स मैन' एक ड्रामा है, जबकि ' अदभुत' एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म होगी, दूसरी ओर ' टीकू वेड्स शेरू' एक रोमांटिक फिल्म है और ' जोगिरा सारा रा रा' एक रॉमकॉम होगी, वहीं, ' हीरोपंती 2' एक बॉलीवुड मसाला फ्लिक होने वाली है।

पूरी कहानी देखें