'हम अच्छे दोस्त नहीं हैं'- सारा अली खान ने जान्हवी कपूर को लेकर बोल डाली इतनी बड़ी बात!

Filmi Beat via Dailyhunt

सारा अली खान ने कहा है कि वह जान्हवी कपूर की अच्छी दोस्त नहीं हैं। हालांकि उन्होने जान्हवी कपूर और खुद को लेकर कहा है कि वो काफी मजबूत हैं और अपने काम को लेकर दृण हैं।

कि.. " अनन्या पांडे, राधिका, जान्हवी या वे सभी आज यहां हैं, इसका कारण यह है कि उन सभी के पास कुछ कुछ है। जान्हवी कपूर ने इस पर कहा कि.. " हमें इस पर विश्वास करने और इसके साथ सहज रहने की जरूरत है।"

सारा अली खान और जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर हैं और अक्सर दोनों की तस्वीरें सामने आकर लोगों को चौकाती रहती हैं। सारा अली खान को धार्मिक जगहों पर काफी देखा जाता है।

पर सारा अली खान इस वक्त विकी कौशल की फिल्म को लेकर चर्चा में हैं जो कि लक्ष्मण उतेकर बना रहे हैँ। उन्होने हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म की है। हालांकि इस फिल्म का नाम क्या होने वाला है इसको लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं हुआ है।

'अतरंगी रे' आखिरी बार उनको ' अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ देखा गया था। फिल्म रिलीज होने के बाद उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी।

गुडलक जेरी और दोस्ताना 2 जान्हवी कपूर की बात करें तो वो इस वक्तको लेकर खबरों का हिस्सा हैं और काफी जल्दी वो बड़ा धमाका करतीं नजर आने वाली हैँ। जान्हवी कपूर बेहतरीन अदाकारा है और इसका प्रदर्शन वो पहले भी कर चुकीं हैं।

पूरी कहानी देखें