योगासन करने में आता है आलस, मलाइका अरोड़ा से सीखें बिस्तर में योग- झुर्रियां तो छोड़ो नहीं दिखेगा चेहरे पर दाग

Boldsky via Dailyhunt

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और जवां स्किन के लिए जानी जाती हैं। मलाइका ग्लोइंग स्किन और फिटनेस के लिए योग करती हैं।

चेहरे की खूबसूरती के लिए जॉ लाइन और चिन का काफी अहम रोल होता है। खूबसूरत फेसकट के लिए शार्प जॉ लाइन का होना बहुत जरूरी होता है। बहुत सी महिलाएं शार्प जॉ लाइन के लिए ब्यूटी ट्रीटमेंट और सर्जरी का सहारा लेती हैं।

योगासन की मदद से आप शार्प जॉ लाइन पा सकते है। पाउट योगासन करने से जॉ लाइन शार्प हो जाती है। पाउट योगासन को आप बिस्तर में आसानी से कर सकते हैं।

ग्लोइंग स्किन के लिए आजकल महिलाएं ब्यूटी ट्रीटमेंट का सहारा लेती हैं। केमिकल वाले ट्रीटमेंट से भले ही चेहरे पर ग्लो आता है लेकिन यह ग्लो चेहरे पर कम ही दिन के लिए रहता है। लंबे समय तक चेहरे पर ग्लो के लिए योग काफी अच्छा माना जाता है।

योग करने से चेहरे पर ग्लो लंबे समय तक बना रहता है। ग्लोइंग स्किन के लिए फेस टैपिंग योग काफी अच्छा होता है। इस योगासन में उंगलियों को चेहरे से लेकर गर्दन पर थपथपपाना होता है।

फेस थपथपपाने से ब्लड सर्कुलेशन सही बना रहता है जिससे चेहरे पर ग्लो नजर आता है।

ग्लोइंग और चमकदार स्किन के लिए हेल्दी डाइट के साथ साथ करें। ब्लून पोज योग करने से चेहरे पर चमक देखने को मिलती है। मलाइका अरोड़ा ग्लोइंग स्किन के लिए ब्लून पोज योग करती हैं। आप भी ग्लोइंग स्किन के लिए कर सकती हैं। करने के लिए दोनों गालों को फुलाना होता है।

गालों को एक साथ फुलाने से चेहरे का ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है। जिससे चेहरे पर ग्लो आता है।

पूरी कहानी देखें