कश्मीर की वादियों में छुट्टियां मनाते दिखे सारा अली खान और इब्राहिम- खूबसूरत तस्वीरें कीं शेयर

Filmi Beat via Dailyhunt

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर कश्मीर वेकेशन से कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा- इब्राहिम के शानदार बॉण्ड के साथ कश्मीर की खूबसूरत वादियों को आप देखते रह जाएंगे।

सारा की इन तस्वीरों में गुलमर्ग की बेइंतहा खूबसूरती लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है। बर्फ की फैली चादर और पहाड़ों के बीच सारा अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।

दोस्तों के साथ सारा

अपने भाई इब्राहिम और करीबी दोस्तों के साथ सारा अली खान। सोशल मीडिया पर सारा की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

अभिनय के लिए सराहना

पिछले महीने सारा अली खान की अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ' अतरंगी रे' ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया है।

ट्रैवलिंग का शौक

सारा अली खान को ट्रैवलिंग का कितना शौक है, ये उनके इंस्टाग्राम से साफ पता चलता है। पिछले दिनों ही वो दोस्तों के साथ मालदीव में भी वेकेशन मनाकर लौटी थीं।

भाई- बहन की जोड़ी

सारा और इब्राहिम को यूं साथ वेकेशन मनाते देख फैंस बेहद खुश हैं। सारा की तस्वीरों पर एक यूजर ने कहा, ' भाई- बहन की जोड़ी सबसे कूल है.. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ' आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं'..

हाल ही में खत्म की थी शूटिंग

सारा अली खान ने हाल ही में विकी कौशल के साथ इंदौर में फिल्म की शूटिंग खत्म की है। यह पहली बार होगा जब पर्दे पर विकी के साथ सारा नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतरेकर कर रहे हैं।

पूरी कहानी देखें