रिया चक्रवर्ती का ट्रांसपेरेंट टॉप में सबसे गर्म फोटोशूट, बोलीं - नई रिया हूं , डर के बाद भी आगे बढ़ना

Filmi Beat via Dailyhunt

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद बोल्ड ग्लैमरस लुक की तस्वीर पोस्ट की है। रिया चक्रवर्ती ने जालीदार टॉप के साथ अपने इस नए लुक में कहर ढा रही हैं।

अपनी इस नई तस्वीर के साथ रिया चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा है कि किसी को यह समझना होगा कि बहादुरी का मतलब यह नहीं है कि डर ना हो। बल्कि डर होने के बावजूद भी उससे आगे बढ़ने की ताकत है। इस कैप्शन के साथ रिया चक्रवर्ती ने खुद के लिए नई रिया लिखा है।

इस कैप्शन के साथ ऐसा मालूम होता है कि वह समय दूर नहीं जब फिर से रिया चक्रवर्ती नई रिया बनकर ग्लैमर की दुनिया में वापसी करेंगी।

रियल लाइफ में भी काफी हॉट

इससे पहले भी रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की कई झलक फैंस के साथ शेयर की है। जिसे देख ऐसा मालूम होता है कि एक गेप के बाद रिया चक्रवर्ती ने दोबारा पर्दे पर वापसी करने के लिए सही प्रोजेक्ट के आने का इंतजार कर रही हैं।

बाकी इन तस्वीरों में रिया का स्टाइल देखते बनता है।

रिया चक्रवर्ती की ग्लैमरस फोटो

बता दें कि इससे पहले रिया चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर है वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनका एक वीडियो है जो कि रिया ने सुशांत के जन्मदिन पर पोस्ट कर उन्हें याद किया था।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को सीक्रेट तौर पर डेट कर रहे थे।

रिया का खुद पर फोकस

जिसका खुलासा सुशांत के निधन के बाद हुआ। रिया चक्रवर्ती के करियर की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने तमिल फिल्म तुनीगा- तुनीगा से अपने करियर की शुरुआत की। फिर रिया मेरे डैड की मारुती में नजर आयीं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ चेहरे फिल्म में रिया चक्रवर्ती नजर आयी थीं।

View this post on InstagramA post shared by Rhea Chakraborty ( @rhea_chakraborty) source: filmibeat.com Dailyhunt

पूरी कहानी देखें