7 साल तक ' लिव इन रिलेशनशिप' में थीं ऋतिक रोशन की ' मिस्ट्री गर्ल' सबा आजाद? जानिए कौन वो शख्स!

Filmi Beat via Dailyhunt

सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक बार फिर से अपनी रिलेशनशिप लाइफ को लेकर तब चर्चा में आए जब उनको एक मिस्ट्री गर्ल के साथ रिस्तरां में स्पॉट किया गया। खबरों की मानें तो कृष एक्टर की मिस्ट्री गर्ल सबा नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद के साथ रिलेशनशिप में थीं? खबरें हैं कि दोनों 2013 से एक भावुक रिश्ते में थे।

इमाद और सबा दोनों 7 साल से समय बिताया है। खबर ये भी है कि 2020 में दोनों निजी कारणों से अलग हो गए। ईटाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से कहा, " इमाद और सबा 2020 में अलग हो गए थे। कम से कम वे 2020 तक साथ थे।

और, हाँ, तब तक वे लिव- इन में थे।''

इसके बाद से और लोग सकते में हैं। ऋतिक रोशन पूरी तरह से इस रिश्ते को लेकर सीक्रेट बनाए रखना चाहते हैं और वो नहीं चाहते हैं कि कोई उनके रिश्ते के बारे में जाने।

यही कारण है कि दोनों सितारो की तरफ से कुछ भी कहने से बचा जा रहा है। ऋतिक रोशन ने जब से अपनी पत्नी उसके बाद पहली बार किसी का नाम उनसे जुड़ रहा है।

इसके पहले वो अपने बच्चों को लेकर ही सुर्खियों में रहते थे। खबरें ये भी आती रहीं हैं कि एक बार फिर से ऋतिक रोशन और सुजैन जिंदगी साथ में गुजारने के बारे में सोच रहे हैं। हालांकि ये सिर्फ अफवाहें ही साबित हुईं थीँ।

अब सबा के साथ उनका अगला कदम क्या हो ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। पर ऋतिक रोशन अपनी फिल्म फाइटर को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं और इस फिल्म में वो दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं।

पूरी कहानी देखें