जन्मदिन पर जानिए , भोजपुरी सिनेमा सुपरस्टार निरहुआ करोड़ों के मालिक, एक फिल्म लाखों कमाई

Filmi Beat via Dailyhunt

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। भोजपुरी दुनिया के हर बड़े कलाकार ने निरहुआ को इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई दी है।

इसके बाद सारी जिम्मेदारी निरहुआ के ऊपर गईं। निरहुआ का पहला एल्बम बुढ़वा में दम बा रिलीज हुआ।

गाने के साथ साल 2006 में निरहुआ ने हमको वैसा समझो से अपने एक्टिंग के करियर की शुरुआत की। इसके बाद निरहुआ कभी नहीं थमे और खुद को बतौर भोजपुरी सुपरस्टार के तौर पर खड़ा किया।

निरहुआ की प्रॉपर्टी करोड़ों

निरहुआ की प्रॉपर्टी की कीमत देखी जाए तो यूपी के गोरखपुर में उनका 45 लाख रुपए का घर है। मुंबई के अंधेरी में निरहुआ के पास 3 करोड़ रुपए के करीब का फ्लैट है। साथ ही यूपी में भी कई जगह पर करोड़ों की प्रॉपर्टी है।

रही बात कमाई की तो दिनेश लाल यादव एक फिल्म के पीछे 40 लाख के करीब की फीस लेते हैं।

निरहुआ की निजी जिंदगी

हालांकि गाड़ी का अधिक शौक ना होने के कारण निरहुआ के पास केवल दो गाड़ियां हैं। निजी जिंदगी की बात की जाए तो निरहुआ का परिवार लाइमलाइट से दूर रहता है। निरहुआ की पत्नी मनसा देवी हाउस वाइफ हैं। साल 2000 में ही निरहुआ की शादी हो गई थी।

निरहुआ का चुनावी रंग

अपने परिवार के साथ निरहुआ मुंबई में रहते हैं। साल 2019 में लोकसभा चुनाव में निरहुआ उत्तर प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ भाजपा के टिकट से चुनावी मैदान में उतरे थे। अभी तक भोजपुरी दुनिया पर निरहुआ राज कर रहे हैं।

आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ की जोड़ी सबसे अधिक पर्दे पर पसंद की जाती है।

View this post on InstagramA post shared by राजेश यादव सनई चौराहा ( @rajesh_yadav_sanai) source: filmibeat.com Dailyhunt

पूरी कहानी देखें