देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस खत्म होते ही की ऑनस्क्रीन देवर विशाल से सगाई, शो में किया था प्रतीक से इज़हार

Filmi Beat via Dailyhunt

विशाल सिंह ने एक अंगूठी के साथ देवोलीना के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। विशाल ने वैलेंटाईन के मौसम में देवोलीना को प्रपोज़ किया और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा - It's official.

अब फैन्स ये नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर ये सच है या फिर किसी नए प्रोजेक्ट का प्रमोशन। विशाल ने देवोलीना को प्रपोज़ करते अपना एक वीडियो डाला और साथ में लिखा कि आप सबके साथ 9 बजे एक अच्छी खबर शेयर करना चाहता हूं।

वहीं टीवी इंडस्ट्री के सितारे, देवोलीना और विशाल को आखिरकार साथ आने की बधाई दे रहे हैं।

इधर फैन्स देवोलीना के इस अनाउंसमेंट से हैरान है और इस हैरानी का कारण है खुद देवोलीना की भावनाएं।

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस सीज़न 15 में देवोलीना ने प्रतिभागी प्रतीक सहजपाल के लिए अपनी भावनाएं ज़ाहिर की थीं जिसके बाद राखी सावंत ने ये खुलासा किया था कि देवोलीना का बाहर एक बॉयफ्रेंड है।

दिलचस्प ये है कि देवोलीना, बिग बॉस के तीन सीज़न में नज़र चुकी हैं। बिग बॉस के सीज़न 13 में वो प्रतिभागी बनकर नज़र आईं लेकिन चोट लगने की वजह से उन्हें शो से बाहर होना पड़ा।

इसके बाद बिग बॉस सीज़न 14 में वो एक बार फिर वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी बनकर लौटी लेकिन फिनाले तक नहीं पहुंच पाईं। बिग बॉस सीज़न 15 में भी देवोलीना ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली लेकिन चोट की वजह से उन्हें शो से बाहर होना पड़ा।

बिग बॉस 15 में आते ही देवोलीना ने शमिता शेट्टी पर अटैक करना शुरू कर दिया और कभी कभी उनके टार्गेट करने की सीमा ने हद पार कर दी। इसके बाद शो पर उन्होंने अपनी ही बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई से दूरी बना ली और उनके विरूद्ध काफी कुछ कहा।

सीज़न में उनका सफर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा। जहां अभिजीत बिचुकले पर उन्होंने गलत बातें करने आरोप लगाया वहीं पूरे सीज़न वो अभिजीत के करीब ही दिखाई दीं।

घर से बाहर निकलने के बाद देवोलीना अपनी सर्जरी करवा चुकी हैं।

उन्हें चोट बिग बॉस के ही एक टास्क के दौरान लगी जहां वो 12 घंटे से ऊपर एक खंभे के सहारे खड़ी रहीं और टिकट टू फिनाले जीतने की कोशिश करती रहीं लेकिन अंत में वो ये टास्क अपनी दोस्त बनी दुश्मन रश्मि देसाई से हार गई।

पूरे सीज़न उन पर राखी सावंत को अपनी उंगलियों पर नचाने का भी आरोप लगता रहा।

देवोलीना भट्टाचार्जी को रातों रात शोहरत मिली थी स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया के साथ। इस शो में उन्होंने गोपी बहू जिया मानिक को रिप्लेस किया था।

इस शो में विशाल सिंह ने देवोलीना के देवर जिगर की भूमिका निभाई थी और शो के ही दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त बन गए थे।

साथ निभाना साथिया छोड़ने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस में आकर अपनी इमेज तोड़ी। उनकी बोल्ड इमेज दर्शकों को काफी पसंद आई थी और उन्हें बहू बनी बेब का टैग भी मिला था। अब देखना है कि देवोलीना और विशाल, दर्शकों को क्या गुड न्यूज़ देने वाले हैं।

View this post on InstagramA post shared by Vishal Singh ( विशाल सिंह) ( @vishal.singh786) source: filmibeat.com Dailyhunt

पूरी कहानी देखें