Box Office पर तूफान: आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी- अजित की वलीमई का महाक्लैश, जानिए रिपोर्ट

Filmi Beat via Dailyhunt

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी फरवरी के अंत में रिलीज होगी। दक्षिण भारत के सुपरस्टार अजित की पहली पैन इंडिया फिल्म वलीमई का बिग क्लैश देखने को मिलेगा।

वलीमई का डायरेक्शन थेरन कर रहे हैं। यह पूरी तरह से बड़ी पुलिस थ्रिलर फिल्म है जिसमें तीन महिला लीड रोल निभा रही हैं। रिपोर्ट अनुसार यामी गौतम, इलियाना डिक्रूज और हुमा कुरैशी इस फिल्म में नजर आयेंगी।

फैमिली ड्रामा के साथ दर्शकों को इस फिल्म में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा। सुपरस्टार अजित का क्रेज दर्शकों पर इस कदर का है कि उन्हें थाला नाम से पहचाना जाता है। अजित के एक्शन और स्टाइल को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघर पहुंच जाते हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर हैं अजित। अजित की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस देखा जाए तो येनई अरिनदाल साल 2015 में रिलीज हुई। इस फिल्म का बजट 73 करोड़ के करीब का रहा है। एक्शन और सस्पेंस से भरी इस फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की।

साल 2014 में रिलीज अजित की वीरम फिल्म फैमिली ड्रामा रही। 45 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने दुनिया भर में 83 करोड़ के करीब की कमाई की। साल 2012 में रिलीज हुई अजित की फिल्म बिल्ला 2 का बजट 35 करोड़ का रहा है।

दुनिया भर में इस फिल्म ने 62 करोड़ के करीब की कमाई की। साल 2011 में रिलीज अजित की फिल्म मनकथा का बजट 40 करोड़ का रहा है। इस फिल्म ने 77 करोड़ के करीब की कमाई की।

संजय लीला भंसाली की फिल्म का इतिहास देखा जाए तो- पद्मावत ने 585 करोड़ की कमाई की। बाजीराव मस्तानी ने 356 करोड़ के करीब का बिजनेस किया। इसी के साथ संंजय लीला भंसाली कमाई के लिहाज से बीते तीन साल से लगातार करोड़ों बटोर रहे हैं।

हालांकि कोरोना महामारी के बीच जरूर पड़ेगा। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट ने मुंबई की माफिया क्वीन की भूमिका निभाई है। जो कि एक असल घटना पर आधारित बताई जाती है।

पूरी कहानी देखें