पठान के बाद, मार्च से राजकुमार हिरानी की फिल्म शुरु करेंगे शाहरुख खान, मुंबई में एक बड़ा सेट तैयार!

Filmi Beat via Dailyhunt

शाहरुख खान इसी महीने ' पठान' की शूटिंग खत्म कर देंगे। जिसके बाद राजकुमार हिरानी की फिल्म शुरु होगी।

कनिका ढ़िल्लों ने कंफर्म कर दिया है कि ये फिल्म बन रही है और वो इस फिल्म से जुड़ी हुई हैं। इस फिल्म के लिए राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी के साथ कनिका ढ़िल्लों ने पटकथा लिखी है।

खास बात है कि शाहरुख और राजकुमार हिरानी लंबे समय से साथ काम करना चाह रहे थे.. लेकिन बात नहीं बन पाई। राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस और 3 इडियट्स के लिए शाहरुख को अप्रोच किया था.. लेकिन डेट्स की वजह से शाहरुख को इंकार करना पड़ा।

अब आखिरकार दोनों साथ आए हैं।

'डंकी फ्लाइट' मुद्दे पर बनेगी फिल्म ये फिल्म ' डंकी फ्लाइट' जैसे अहम विषय पर आधारित होगी। बता दें, जब कोई व्यक्ति किसी दूसरे देश में अवैध तरीके से जाकर बस जाता है, उसे ' डंकी फ्लाइट' कहते हैं। इस प्रक्रिया से कई देश जूझ रहे हैं।

भारत के पंजाब में इस प्रक्रिया के जरीए कई युवा कनाडा और अमेरिका में जाकर बस रहे हैं।

फिल्म में शाहरुख़ भी एक ऐसे ही पंजाबी व्यक्ति का किरदार निभाने वाले हैं। इस में इस दौरान आने वाली समस्याओं और गैरकानूनी तरीके के बारे में बताया जायेगा।

साथ ही इसमें उन ट्रैवल एजेंसियों पर भी बात होगी, जो युवाओं को विदेशों में अच्छी लाइफ का वादा करके लुभाने की कोशिश करते हैं।

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू के होने की खबर है। फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

कुछ महीने पहले जब तापसी पन्नू से इस बारे में सवाल किया गया था, तो एक्ट्रेस ने कहा था-" जिस दिन मैं ये फिल्म साइन करूंगी, मैं अपने छत से चिल्ला चिल्लाकर इसका ऐलान करूंगी। शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के साथ भला कौन काम नहीं करना चाहेगा!"

कोई दो राय नहीं कि राजकुमार हिरानी की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। खास बात है कि बतौर निर्देशक राजकुमार हिरानी की एक भी फिल्म आज तक फ्लॉप या ऐवरेज नहीं रही है। बल्कि हिट भी नहीं, सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर रही है।

ऐसे में शाहरुख खान और राजू हिरानी का एक साथ आना उत्साहित करता है।

पूरी कहानी देखें