एक महीने तक हर हफ्ते रिलीज होगी 6 मेगा बजट फिल्में- अक्षय कुमार से लेकर प्रभास तक, बॉक्स ऑफिस पर लगेगी आग

Filmi Beat via Dailyhunt

25 फरवरी से 25 मार्च तक लगातार हर हफ्ते फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी से लेकर एसएस राजामौली की आरआरआर तक मेगा बजट फिल्में दर्शकों के सामने आने वाली हैं।

सुपरस्टार अजीत कुमार की फिल्म ' वलीमई' की नई रिलीज डेट सामने आई है। फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं बोनी कपूर। फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज हो रही है।

वलीमई के ठीक एक बाद 25 फरवरी को रही है संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ' गंगूबाई काठियावाड़ी'। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभा रही हैं, जबकि अजय देवगन भी अहम किरदार में होंगे।

वहीं, उसके अगले शुक्रवार यानि की 4 मार्च को रही है अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ' झुंड'। नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ' सैरात' फेम एक्टर्स आकाश थोसार और रिंकू राजगुरु भी हैं।

वहीं, 11 मार्च को रही है पैन इंडिया फिल्म राधे श्याम.. जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन किया है राधा कृष्ण कुमार ने। इस मेगा बजट फिल्म को हिंदी में भी बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा।

वहीं, राधे श्याम की रिलीज के ठीक एक हफ्ते बाद 18 मार्च को अक्षय कुमार लेकर रहे हैं अपनी एक्शन- कॉमेडी फिल्म बच्चन पांडे। फिल्म में अक्षय के साथ दिखेंगी कृति सैनन और जैकलीन फर्नाडीज। फिल्म के निर्देशक हैं फरहाद सामजी।

और 25 मार्च को रिलीज हो रही है एसएस राजामौली की बहुप्रतिक्षित फिल्म RRR.. रामचरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर ये फिल्म 450 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी है। लिहाजा, इसे काफी बड़े स्तर पर दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा।

पूरी कहानी देखें