जॉन अब्राहम की अटैक पार्ट 1 की नई रिलीज़ डेट अनाउंस, पहले होना था अक्षय कुमार से क्लैश

Filmi Beat via Dailyhunt

जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म अटैक की रिलीज़ डेट का एलान कर दिया है। अटैक का पहला पार्ट 1 अप्रैल को रिलीज़ हो रहा है।

जॉन अब्राहम ने हाल ही में फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि अटैक अलग तरह की एक्शन फिल्म है। एक तरफ ये फिल्म जहां भारत में आतंकवादियों के साथ किए जा रहे ट्रीटमेंट पर सवाल उठाती है वहीं ये एक देश के तौर पर भारत को अलग छवि में दिखाती है।

फिल्म एक्शन के साथ एक साईंस फिक्शन कॉम्प्लेक्स ड्रामा है और इसलिए जॉन अब्राहम, दर्शकों का इस फिल्म के प्रति रिएक्शन देखने के लिए काफी ज़्यादा उत्साहित हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गाड़ा ने बताया कि एक तरफ जहां अटैक पार्ट 1 की रिलीज़ की तैयारी चल रही है वहीं जल्दी ही अटैक पार्ट 2 के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू हो जाएगा। फिल्म में जॉन अब्राहम एक सुपर सोल्जर की भूमिका में हैं।

फिल्म नए ज़माने के कॉन्सेप्ट के हिसाब से बनी है और इसका VFX का स्तर बेहतरीन है। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म साईंस फिक्शन और एक्शन का नया स्तर बनाएगी।

ये फिल्म hostage crisis पर बनी है। फिल्म का पोस्टर और रिलीज़ डेट जारी करते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा - इस बार हमारी लड़ाई वक्त से है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं लक्ष्य राज आनंद।

फिल्म एक ऐसे hostage crisis के बारे में है जो पूरे देश को घुटनों पर ले आती है। फिल्म में जॉन अब्राहम एक जांबाज़ पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे।

इससे पहले, जॉन अब्राहम की इस फिल्म की रिलीज़ डेट 15 अगस्त 2020 रखी गई थी और ये अजय देवनग की फिल्म भुज - प्राइड ऑफ इंडिया के साथ क्लैश होने वाली थी। लेकिन कोरोना ने ये प्लान फेल कर दिया।

2021 में कोरोना से हार मानते हुए, अजय देवगन ने अपनी फिल्म हॉटस्टार पर 15 अगस्त के ही दिन रिलीज़ कर दी। लेकिन जॉन अब्राहम ने अपने दर्शकों को निराश ना करते हुए थिएटर खुलने का इंतज़ार किया।

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से जॉन अब्राहम भी देशभक्ति फ्लेवर के साथ दिल जीत रहे हैं और अक्षय कुमार को कड़ी टक्कर भी दे रहे हैं।

जॉन अब्राहम का देशभक्ति अवतार दर्शकों को इसलिए भी पसंद रहा है क्योंकि देशभक्ति के ड्रामा के साथ इन फिल्मों में भरपूर एक्शन और सस्पेंस का डोज़ भी मिल रहा है।

ये शुरूआत जॉन अब्राहम ने मद्रास कैफ के साथ की थी, इसके बाद रोमियो अकबर वाल्टर और परमाणु की सफलता ने उन्हें इस दिशा में आगे बढ़ने का हौसला दिया।

गौरतलब है कि 1 अप्रैल को आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: नाम्बी इफेक्ट के रिलीज़ होने के कयास लगाए जा रहे हैं क्योंकि फिल्म की रिलीज़ डेट यही अनाउंस की गई है।

वहीं दूसरी तरफ, यशराज फिल्म्स के पिटारे में तैयार फिल्मों में से अब तक केवल एक ही फिल्म रिलीज़ हुई है - बंटी और बबली 2।

यशराज फिल्म्स की बाकी तीन फिल्में - पृथ्वीराज, शमशेरा और जयेशभाई जोरदार रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं और माना जा रहा है कि 1 अप्रैल को इन तीनों में से एक फिल्म रिलीज़ हो सकती है।

पूरी कहानी देखें