जन्मदिन पर देखिए 48 साल की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर की 10 कातिलाना फोटो, नजर नहीं हटेगी

Filmi Beat via Dailyhunt

उर्मिला मातोंडकर आज अपना 48 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस साल बर्थडे उर्मिला मातोंडकर के लिए बेहद खास है इसकी वजह ये है कि उनके पति मोहसिन अख्तर मीर ने एक खास सरप्राइज रखा।

जिसकी फोटो उर्मिला मातोंडकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उर्मिला ने कैप्शन में लिखा है कि केक काटने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

इसके साथ एक और तस्वीर में उन्होंने लिखा है कि खुद को मिल रहे आशीर्वाद को हमेशा गिनती रहूंगी। इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं।

ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि 40 साल की उम्र पार करने के बाद भी उर्मिला मातोंडकर खूबसूरती के लिहाज से किसी से कम नहीं है। हिंदी सिनेमा की रंगीला गर्ल ने साल 1990 के बाद अपना जादू सिनेमा पर बिखेर कर दिया।

एक तरफ जहां उर्मिला मातोंडकर अपने ग्लैमर के कारण छाई रहीं वहीं दूसरी तरफ बतौर एक्ट्रेस भी उनकी गिनती टॉप की एक्ट्रेस में की गई। पिंजर में उनका यादगार अभिनय आज तक याद किया जाता है। साल 1983 में बाल भूमिका से उर्मिला ने अपना करियर शुरू किया।

मासूम फिल्म में वह नजर आयीं। बहुत कम लोगों को पता होगा कि उर्मिला मातोंडकर ने है। इसके बाद हिंदी सिनेमा में पहचान के लिए अपने पहले मौका का इंतजार उर्मिला मातोंडकर को अधिक नहीं करना पड़ा।

बॉलीवुड की उर्मिला मातोंडकर की पहली फिल्म नरसिम्हा रही। जो कि साल 1991 में रिलीज हुई। ने उर्मिला मातोंडकर को बोल्ड ब्यूटी बना दिया। राम गोपाल वर्मा ने उर्मिला को हिट फिल्म दी लेकिन दोनों के बीच कुछ साल विवाद की खबर सामने आने लगी।

इसके बाद उर्मिला और राम गोपाल वर्मा का संबंध खत्म हुआ और दोनों ने साथ में काम नहीं किया। फिर भी में सत्या, जुदाई, खूबसूरत, जंगल, मस्त, कौन, भूत और प्यार तूने क्या किया जैसी कई हिट और यादगार फिल्में हैं।

इन सभी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग की खूबी दिखाने का मौका उर्मिला मातोंडकर को मिलता रहा। लेकिन फिर साल 2018 में उर्मिला ने ब्लैकमेल फिल्म में आइटम नंबर किया और खुद को सिनेमा से दूर कर लिया।

2016 में सीक्रेट तरीके से उर्मिला ने शादी की। मोहसिन और उनके बीच 10 साल उम्र का फासला है जिसके कारण विवाद भी हुआ।

उर्मिला तब फिर से चर्चा में आईं जब उन्होंने नॉर्थ मुंबई से कांग्रेस पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ा। हारने के बाद उर्मिला ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। हाल ही में उर्मिला ने शिवसेना पार्टी का साथ देने का फैसला किया।

जन्मदिन की बधाई ब्यूटी क्वीन उर्मिला मातोंडकर।

View this post on InstagramA post shared by Urmila Matondkar ( @urmilamatondkarofficial) source: filmibeat.com Dailyhunt

पूरी कहानी देखें